ब्रेकिंग न्यूज़
आईएएस से छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री बनने वाले अजीत जोगी नहीं रहें, प्रधानमंत्री मोदी व सीएम नीतीश ने जताई गहरी शोक संवेदनामोतिहारी के चकिया में दो प्रवासी कामगारों की एक्सीडेंट में हुई मौत, बाइक पर सवार हो दिल्ली से जा रहे थे दरभंगा, रास्ते में हुई दुर्घटनामोतिहारी की पीपराकोठी में एसएसबी ने करीब 2 करोड़ मूल्य की मॉरफीन पकड़ी, वाहन जब्त, ड्राइवर भी गरफ्तारदेश के अलग-अलग हिस्सो से रक्सौल आए 470 लोगों को किया गया होम क्वारेंटाइनरक्सौल शहर के नागारोड में पुलिस ने छापेमारी कर 100 बोतल नेपाली शराब व 2 किलो 700 ग्राम गांजा किया जप्तसमस्तीपुर में बूढ़ी गंडक नदी में मिली लापता किशोर की लाशश्रमिक स्पेशल ट्रेन में प्रसव पीड़ा पर पहुंची मेडिकल टीम, बच्ची ने ली जन्मपुणे से आए प्रवासी की क्वारंटाइन सेंटर में मौत
बिहार
समस्तीपुर में क्वारंटीन सेंटर पर लौंडा नाच का वीडियो वायरल, प्रशासन ने कहा होगी जांच
By Deshwani | Publish Date: 19/5/2020 7:15:42 PM
समस्तीपुर में क्वारंटीन सेंटर पर लौंडा नाच का वीडियो वायरल, प्रशासन ने कहा होगी जांच

समस्तीपुर उमेश काश्यप पूरा विश्व कोरोना कोविड19 की जंग लड़ रहा है। इस कड़ी में अन्य परदेशों में रहने वाले प्रवासी मजदूरों का जत्था घर वापसी हो रहे हैं। जिसे प्रखंड मुख्यालय व पंचायतों में बनाये गये क्वारंटीन सेंटरों पर 14 दिनों के लिये रखा जाता है। इस दौरान उनके मनोरंजन के लिये टीवी, खेलकूद आदि की व्यवस्था की गयी है। इसी बीच क्वारंटीन सेंटरों पर रहने वाले  प्रवासियों के लिये लौंडा नाच की भी व्यवस्था कर दी गयी। 

 
 
 
क्वारंटीन सेंटर पर लौंडा  के अश्लील डांस की वीडियो वायरल हुई तो प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठने लगा। जिसके बाद जिला प्रशासन ने इसकी जांच का आदेश दिया। साथ ही कारवाई करने की बात कही। 
समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर प्रखंड के देशरी करर्ख पंचायत स्थित मध्य विद्यालय में क्वारंटीन सेंटर बनाया गया है। जहां विभिन्न परदेशों से आने वाले प्रवासी रहते हैं। लेकिन यहां नियमों को ताखर पर रखकर सोमवार की रात नाच कार्यक्रम का आयोजन करवाया गया। बताया जाता है कि कुछ जनप्रतिनिधियों के सहयोग से इसका आयोजन किया गया। जिसमें भोजपुरी अश्लील गाना बजता रहा। 
 
 
 
क्वारंटीन  सेंटर पर आयोजित इस नाच का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो की पुष्टी देशवानी नहीं करता। लेकिन वायरल वीडियो में मध्य विद्यालय करर्ख स्पष्ट नजर आता है। इस मामले पर अपर समाहर्ता सह जिला लोक  शिकायत निवारण पदाधिकारी राजीव रंजन सिन्हा ने कहा कि कोरेंटिन सेंटर में प्रवासियों के मनोरंजन के लिए टेलीविजन और स्पोर्ट्स एक्टिविटीज की व्यवस्था कराई गई है। लेकिन मीडिया के माध्यम से इस तरह की जानकारी मिली है। इसकी जांच कराई जाएगी और जो भी दोषी होंगे उन पर कार्यवाही की जाएगी कानूनी तौर पर इस तरह के आयोजन की अनुमति नहीं दी जा सकती है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS