ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बिहार: समस्तीपुर में एक लापता स्वर्ण व्यवसायी की हत्या, 14 मई से था लापता
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2022 1:06:31 PM
बिहार: समस्तीपुर में एक लापता स्वर्ण व्यवसायी की हत्या, 14 मई से था लापता

समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर में एक लापता स्वर्ण व्यवसायी की हत्या कर दी गई है। मृतक जिले से रोसरा का रहने वाला था और   14 मई से लापता था। परिजन बेचैनी से उसकी तलाश कर रहे थे लेकिन सफलता नहीं मिली। सभी जगह खोजने के बाद परिजनों ने 16 मई को थाना में आवेदन दिया था। आवेदन में किसी को नामित नहीं किया गया था। 






इस बीच 17 मई की देर रात में उसकी लाश मिल गई। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दिया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने मौके से कुछ सबूत भी इकट्टा किए हैं। इस मामले में एक महिला को पुलिस ने पकड़ा है जिससे पूछताछ की जा रही है। घटना के कारणों को लेकर कोई जानकारी नहीं दे रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS