ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पटना: महात्मा गांधी सेतु पर लगा भीषण जाम
By Deshwani | Publish Date: 17/11/2020 2:28:07 PM
पटना: महात्मा गांधी सेतु पर लगा भीषण जाम

पटना। बिहार में छठ महापर्व (Chath Mahaparv) से ठीक पहले उत्तर बिहार के लोगों को एक बार फिर से जाम की समस्या से सामना करना पड़ रहा है. छठ महापर्व के शुरू होने से एक दि पहले ही पटना के गांधी सेतु (Patna Gandhi Setu) पर भीषण जाम लगा है. उत्तर बिहार और दक्षिण बिहार को जोड़ने वाले महात्मा गांधी सेतु पर मरम्मत कार्य को लेकर जिला प्रशासन द्वारा पूर्वी लेन को बंद कर दिया गया है. इसके कारण मंगलवार को दूसरे दिन भी महात्मा गांधी सेतु पर भीषण जाम लगा है. हजारों की तादाद में वाहन जाम में फंसे हुए हैं. इससे यात्रियों का बुरा हाल है.महात्मा गांधी सेतु पर रात 2 बजे से ही जाम लगा है. महात्मा गांधी सेतु पर लगे इस जाम का असर NH30 पर भी देखा जा रहा है. इस दौरान जीरोमाइल से लेकर दीदारगंज तक भीषण जाम लगा है. NH30 पर लगे जाम के कारण पटना-गया मार्ग पर भी जाम लगा है. गाड़ियों की लंबी कतारें देखने को मिल रही हैं.





भीषण जाम के कारण कई ट्रक ड्राइवर गाड़ी में ही खाना बनाते देखे गए. हालांकि, महात्मा गांधी सेतु और NH30 पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के जवान परिचालन को सामान्य कराने में जुटे हैं. पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि ने बताया कि महात्मा गांधी सेतु के पूर्वी लेन की मरम्मती कार्य को लेकर जिला प्रशासन द्वारा पूर्वी लेन पर वाहनों के परिचालन पर रोक लगाई गई है. जिला अधिकारी ने बताया कि नवनिर्मित पश्चिमी लेन के दोनों छोर से वाहनों का परिचालन कराया जा रहा है. डीएम ने ट्रक समेत अन्य बड़ी गाड़ियों को जेपी सेतु के माध्यम से पास कराए जाने की भी बात दोहराई. जिलाधिकारी ने अगले दो दिनों के अंदर स्थिति सामान्य कर लिए जाने का भी भरोसा दिलाया है.
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS