ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
लोजपा की पूर्व महिला प्रदेश अध्यक्ष नीलम सिन्हा वीआईपी में शामिल
By Deshwani | Publish Date: 6/12/2019 5:08:30 PM
लोजपा की पूर्व महिला प्रदेश अध्यक्ष नीलम सिन्हा वीआईपी में शामिल

पटना लोक जनशक्ति पार्टी की पूर्व महिला प्रदेश अध्यक्ष नीलम सिन्हा अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ विकासशील इंसान पार्टी में शामिल हुई. शुक्रवार को वीआईपी कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ‘सन ऑफ़ मल्लाह’ मुकेश की उपस्थिति में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

 
 
इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत में मुकेश सहनी ने नीलम सिन्हा का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि बिहार में वीआईपी का राजनीतिक हस्तक्षेप लगातार बढ़ रहा है. समाज के हर क्षेत्र से लोग हमारी विचारधारा तथा लड़ाई से जुड़कर इसे मजबूती प्रदान कर रहे हैं. नीलम सिन्हा के पार्टी में शामिल होने से पार्टी मजबूत हुई है तथा हमारी महिला शक्ति सुदृढ़ हुई है.
 
 
उन्होंने कहा कि एक साल में ही वीआईपी का बिहार की राजनीति में स्थान तथा दखल अत्यंत महत्वपूर्ण हो गया है. हरेक मोर्चे पर हजारों की संख्या में छात्र-युवा, नौजवान, महिलाऐं तथा हर वर्ग के लोग पार्टी से जुड़कर इसे मजबूती प्रदान कर रहे हैं. वीआईपी की विचारधारा आज बिहार के कोने-कोने में पहुँच गई है तथा प्रदेश में माकूल राजनीतिक हस्तक्षेप कर रही है.
 
 
सन ऑफ़ मल्लाह मुकेश सहनी ने कहा कि विकासशील इंसान पार्टी जनता की पार्टी है. यह लगातार बिहार में पिछड़ों, अतिपिछड़ों, दलितों तथा शोषितों की लड़ाई लड़ रही है. उन्होंने कहा कि अत्यंत कम समय में ही पार्टी ने जनता के दिल में जगह बनाई है तथा इसे बिहार की जनता का अभूतपूर्व समर्थन मिल रहा है. आज वीआईपी बिहार की मुख्यधारा की पार्टियों में शामिल है तथा प्रदेश के राजनीतिक गलियारे में अत्यंत मजबूती के साथ अपनी धमक स्थापित कर रही है.
 
 
वीआईपी की सदस्यता ग्रहण करते हुए नीलम सिन्हा ने कहा कि मुकेश सहनी कई वर्षों से गरीबों, शोषितों और वंचितों की लड़ाई लड़ रहे हैं. मुकेश सहनी तथा वीआईपी ने प्रदेश में वंचितों के हक़-अधिकार की आवाज को मजबूती से उठाकर इनके संघर्षों को आवाज दे रहे हैं. पार्टी ने महिलाओं को उचित प्रतिनिधित्व प्रदन की है. उन्होंने कहा कि वीआईपी की विचारधारा तथा लड़ाई के प्रति आस्था जताते हुए पार्टी के समाज हित के कार्यों तथा संघर्षों को मंजिल तक पहुँचाएँगे.
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS