ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पटना: अपराधियों ने कोर्ट जा रहे मुंशी की गोली मारकर हत्या कर दी
By Deshwani | Publish Date: 20/1/2021 5:45:49 PM
पटना: अपराधियों ने कोर्ट जा रहे मुंशी की गोली मारकर हत्या कर दी

पटना। बिहार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं।  हथियारों से लैस अपराधियों ने कोर्ट जा रहे मुंशी की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की ये वारदात राजधानी पटना के नौबतपुर इलाके में हुई है। गोली लगने से घायल मुंशी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 




मुंशी की पहचान नौबतपुर के नारायणपुर के रहने वाले बालेश्वर पाठक के रूप मे की गई। खबर लिखे जाने तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS