ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंह
By Deshwani | Publish Date: 30/4/2024 5:02:48 PM
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंह

एक लोकसभा से एक पार्टी से 10वीं बार नामांकन भरने का रिकॉर्ड।

 
 
मोतीहारी अमित कुमार गुड्डू पूर्वी चंपारण के प्रत्याशी राधा मोहन सिंह ने जनता से कहा। वैसे तो मैं काफी बोलता हूं लेकिन इतने बड़े-बड़े नेता आज मेरे नामांकन में आपसे बात करने के लिए उपस्थित हैं। बहुत कम शब्दों में आप सभी का आभार व्यक्त करते हुए कि आपने इतना प्यार दुलार दिया। उसे इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनौती नहीं है। नरेंद्र मोदी के 10 वर्षों के कार्यकाल में  जो मैंने कार्य किया है।
 
 
 
 
 
वह सभी आपके सामने हैं बहुत सी ऐसी ऐतिहासिक कार्यों को मैंने पूर्वी चंपारण में किया है जो युगों युगों तक लोग याद रखेंगे मैं मोदी के मंदिर का पुजारी हूं। पुजारी से कोई गलती हो जाए तो कोई मंदिर नहीं तोड़ता नरेंद्र भाई मोदी का हाथ मजबूत करने के लिए। आपका आशीर्वाद मुझे चाहिए इतनी तेज गर्मी में नामांकन सभा में आने वाले सभी लोगों का हृदय से धन्यवाद किया। 
 
 
 
 
 
पूर्वी चंपारण की जनता का आदेश लेते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष  उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने लोकप्रिय प्रत्याशी राधा मोहन सिंह को विजय  की माला पहना कर लोगो से इस बार रिकॉर्ड मतो से विजई बनाने का अपील कर सभा का समापन किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS