ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
21 सालो के लंबे संघर्ष के बाद मिली ऐतिहासिक जीत, मोतिहारी सन्गठन ने भी मनाया जश्न
By Deshwani | Publish Date: 30/4/2024 3:44:27 PM
21 सालो के लंबे संघर्ष के बाद मिली ऐतिहासिक जीत, मोतिहारी सन्गठन ने भी मनाया जश्न

मोतीहारी अमित कुमार गुड्डू। बिहार प्रदेश सेल्स रिप्रेजेंटेटिव यूनियन की एक कमिटी बैठक साथी विकास कुमार , सचिव के द्वारा जिला सन्गठन कार्यालय में आयोजित किया गया। दीपक कुमार बनाम दवा कम्पनी में 21 वर्षों से चल रहे संघर्ष के बाद दीपक कुमार के पक्ष में निर्णय मिला जिससे पूरे प्रदेश सन्गठन में खुशी की लहर व्याप्त है।

 
 
 
 
लेबर कोर्ट के निर्णय मिलने के बाद आज 30 अप्रैल 2024 में पूरे बिहार के सभी जिलों में विजय दिवस के रूप में मनाने का संकल्प लिया गया था जिसके आलोक में आज मोतिहारी यूनिट में भी विजय दिवस को हर्षोउल्लास के साथ मनाया गया।
 
 
 
 
 
 
मौके पर सँत कुमार , महामन्त्री बिहार - झारखंड ने बताया कि संगठन के लगातार  विरोध कार्यक्रम चलाया जा रहा था।
साथ ही हमारे पीड़ित साथी दीपक कुमार द्वारा इस अवैध बरखास्तगी को लेबर कोर्ट में चुनोती दी गयी थी जिसके कारण आज लेबर कोर्ट ने श्री दीपक कुमार के बर्खास्तगी को अवैध माना और उन्हें जीत हासिल हुई।
 
 
 
 
श्री अमित कुमार , गुड्डू 
मीडिया प्रभारी ने बताया कि ये जीत ऐतिहासिक बहुत मायनो में है क्योंकि वित्तीय लाभ के साथ साथ एरियर देकर पदस्थापन अपने आप मे एक मील का पत्थर साबित होने वाला है।
 
 
 
 
 
श्री विकास कुमार , यूनिट सचिव ने कहा कि अक्सर कम्पनियों के मनमाने रवैये से मजदूर वर्ग अपने खुद की सममस्याओ के वजह से विरोध नही कर पाते है और लड़ाई अधूरी रह जाती है , पर इस निर्णय के बाद बहुत से लोग कम्पनी के अनैतिक दबाव को झेलने में सक्षम होंगे। इस मौके पर सभी उपस्थित सद्यस्यो ने अपने अपने विचार रखे और भविष्य में होने वाले परेशानियो से बचाव हेतु सुझाव भी दिए।
 
 
 
मौके पर अमित कुमार , प्रकाश कुमार ,विनोद विद्यार्थी , संजीव कुमार ,   नवीन शाही , प्रमोद मिश्र , धुरेन्द्र कुमार सहित अन्य लोकल कमिटी  सदस्य उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS