ब्रेकिंग न्यूज़
कैबिनेट ने घरेलू उत्पादित कच्चे तेल की बिक्री के विनियमन को मंजूरी दीविषम परिस्थितियों के बावयूद मोतिहारी का प्रेपरेटरी स्कूल-शिक्षायतन अपने मानक पर उतर रहा खराजी-7 शिखर सम्‍मेलन में भाग लेने भारत के प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी रविवार को जर्मनी के शहर म्‍यूनिख पहुंचेकतिपय चिकित्सक व जांचघर चला रहे अवैध ब्लड बैंक के वीडियों क्लिप के बाद जिलाधिकारी दिए जांच के आदेश, होगी कार्रवाईशिवसेना में गतिरोध जारी, विधानसभा के उपाध्यक्ष ने शिंदे गुट के 16 विधायकों को नोटिस जारी कर 48 घंटे में जवाब देने को कहासबसे कमजोर तबके के जीवन में बदलाव लाना ही वास्तविक विकास-नरेंद्र सिंह तोमरबिहार: भागलपुर में स्वर्ण कारोबारी से बदमाशों ने 30 किलो चांदी लूटी, जांच में जुटी पुलिसपूर्वी चंपारण के एनएच 28 पर हार्डवेयर कारोबारी की गोली मारकर हत्या
बिहार
रक्सौल: एसडीएम सूश्री आरती ने रक्सौल और रामगढवा रेलवे स्टेशन का निरीक्षण कर दिया आवश्यक दिशा निर्देश
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2022 10:58:38 PM
रक्सौल: एसडीएम सूश्री आरती ने रक्सौल और रामगढवा रेलवे स्टेशन का निरीक्षण कर दिया आवश्यक दिशा निर्देश

रक्सौल। अनिल कुमार। केन्द्र सरकार द्वारा अग्नीवीर में युवाओं की बहाली की घोषणा के बाद आक्रोशित युवाओं द्वारा जगह छगह तोड़फोड़ करने की घटना को लेकर रक्सौल एसडीएम सूश्री आरती, एसडीपीओ रक्सौल चन्द्र प्रकाश ने रक्सौल और रामगढवा  स्टेशन रेलवे ट्रैक का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिया। युवाओं द्वारा विशेषकर ट्रेन को निशाना बनाए जाने के कारण आरपीएफ जीआरपी और स्टेशन अधीक्षक सहित सभी रेल अधिकारियों को 24 घंटा एलर्ट रहने और इस तरह के किसी भी उपद्रव को रोकने के लिए आपसी समन्वय स्थापित कर कार्य करने का निर्देश दिया। 






इस तरह के असमाजिक तत्वों पर यथोचित कार्यवाही करने का भी निर्देश दिया। इस बाबत एसडीपीओ चन्द्र प्रकाश ने कहा ही शांति सुरक्षा भंग न हो इसको लेकर हमलोग स्टेशन पर वीधी व्यवस्था कायम करने के लिए निरीक्षण किए है।युवाओं से मेरा अपील है कि यदि सरकारी नौकरी करना है तो इसतरह से तोड़ फोड़ नही करे क्योंकी इसतरह करने से उनके खिलाफ एफआईआर होने से उनका कैरियर बर्बाद हो जाएगा।कोई समस्या है है तो हमसे मिलकर शेयर करे हम सहयोग करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS