ब्रेकिंग न्यूज़
उपमुख्‍यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा– फिजियोथेरेपी है समय की जरूरतदिल्ली मेट्रो की ग्रे-लाइन पर नजफगढ़-ढांसा बस स्टैंड खंड का उद्घाटन किया गयाप्रधानमंत्री 18 सितंबर को गोवा में स्वास्थ्य कर्मचारियों और कोविड टीकाकरण कार्यक्रम के लाभार्थियों से संवाद करेंगेपूर्वी चम्पारण के एसपी नवीन चन्द्र झा ने रक्सौल नगर थाने का किया औचक निरीक्षण, दिए निर्देशप्रधानमंत्री ने गुजरात सरकार में मंत्री पद की शपथ लेने वाले सभी लोगों को बधाई दीकेंद्रीय कृषि मंत्रालय ने किया सभी संघ राज्य क्षेत्रों का सम्मेलनरक्सौल: स्वर्ण व्यवसाई हत्याकांड में मृतक कपिलदेव सर्राफ के ब्यान पर एफआईआर दर्ज, छापेमारी जारीउपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और लोकसभा अध्यक्ष संयुक्त रूप से 15 सितंबर को ‘संसद टीवी’ का करेंगे शुभारंभ
बिहार
रक्सौल के मनोकामना माई मंदिर के प्रांगण में दुर्गा पूजा मेला समिति की बैठक संपन्न
By Deshwani | Publish Date: 12/9/2021 10:20:08 PM
रक्सौल के मनोकामना माई मंदिर के प्रांगण में दुर्गा पूजा मेला समिति की बैठक संपन्न

रक्सौल। अनिल कुमार। मनोकामना माई मंदिर के प्रांगण में दुर्गा पूजा मेला समिति की बैठक स्थानीय मुखिया पति नयाब आलम की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। बैठक में मेला की भव्यता एवं रूपरेखा पर चर्चा की गई। बैठक को संबोधित करते हुए रक्सौल विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी राम बाबू यादव ने कहा कि इस बार का मेला कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए भव्य रूप से आयोजित की जाएगी। इसके साथ ही श्री यादव ने कहा कि मनोकामना माई मंदिर में 10 दिनों तक मेला चलता है। नवमी को  बलि को बलि दी जाती है। 






इसके साथ ही लाखों की संख्या में मेला में भीड़ होती है। अंतर्राष्ट्रीय शहर होने के कारण देश के साथ पड़ोसी देश नेपाल के लोग भी मेला का लुफ्त उठाने मनोकामना माई मंदिर में आते हैं। समिति के सभी सदस्यों ने एक सुर में इस बार मेला को भव्य रूप देने की शपथ ली। मौके पर उपस्थित मेला समिति के सदस्य दिनेश गिरी, मुन्नी चौधरी, मनोकामना माई मंदिर के पुजारी पंडित लालबाबू मिश्र, अधिवक्ता विनोद यादव, मोहन ठाकुर, समिति रामनारायण भारतीय, शोभालाल प्रसाद, सुजीत महतो, पंचायत समिति सदस्य देवेन्द्र पासवान, बिंदा प्रसाद, सुजीत महतो, शेषनाथ साह, जनक महतों, चंदेश्वर पंडित, भागीरथ बैठा, मुन्ना ठाकुर,  मास्टर बिनय गिरी, चुंदेव महतों, नारायण बैठा व कन्हैया महतों सहित  सैकड़ों सदस्य उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS