ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल पुलिस ने जटियाही गांव से छापेमारी कर 13 बोतल गोल्डेन ओके नेपाली शराब और 10 लिटर पाउच किया बरामद
By Deshwani | Publish Date: 3/4/2021 10:45:50 PM
रक्सौल पुलिस ने जटियाही गांव से छापेमारी कर 13 बोतल गोल्डेन ओके नेपाली शराब और 10 लिटर पाउच किया बरामद

रक्सौल। अनिल कुमार। गुप्त सूचना के आधार पर रक्सौल पुलिस ने जटियाही गांव से छापेमारी कर 13 बोतल गोल्डेन ओके नेपाली शराब और 10 लिटर पाउच के साथ स्थानीय निवासी अजय सिंह के पूत्र विवेक कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने उक्त शराब को जटियाही स्थित नल जल योजना के पानी टंकी के बने घर से बरामद किया। पुलिस के वहां पहूंचने से पूर्व ही कारोबारी विवेक द्वारा उक्त शराब को नल जल के पानी टंकी के बने घर मे रखे जाने की बात बतायी जा रही है। 




इसकी पुष्टि करते हुए नगर थानाध्यक्ष शशीभुषण ठाकुर ने बताया कि जटियाही से उक्त  शराब के साथ स्थानीय निवासी विवेक सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। मगर आखिर नल जल योजना के पानी टंकी के बने घर मे शराब का बोतल और पाउच कैसे आया। कही वहां के किसी से कारोबारी के कारोबार मे संलिप्तता तो नहीहै।यह पुलिस के द्वारा किये गए कारोबारी से बीडीओ रेकॉर्डिंग को देखने के बाद आएगा।  जो कि जांच का विषय है। पुरे पंचायत मे इस घटना को लेकर तरह तरह के चर्चाओं का बजार गर्म है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS