ब्रेकिंग न्यूज़
मेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्राबीरगंज: अर्थ मंत्री से मिल उद्योग वाणिज्य संघ ने व्यावसायिक समस्याओं से कराया अवगत
बिहार
रक्सौल पुलिस ने जटियाही गांव से छापेमारी कर 13 बोतल गोल्डेन ओके नेपाली शराब और 10 लिटर पाउच किया बरामद
By Deshwani | Publish Date: 3/4/2021 10:45:50 PM
रक्सौल पुलिस ने जटियाही गांव से छापेमारी कर 13 बोतल गोल्डेन ओके नेपाली शराब और 10 लिटर पाउच किया बरामद

रक्सौल। अनिल कुमार। गुप्त सूचना के आधार पर रक्सौल पुलिस ने जटियाही गांव से छापेमारी कर 13 बोतल गोल्डेन ओके नेपाली शराब और 10 लिटर पाउच के साथ स्थानीय निवासी अजय सिंह के पूत्र विवेक कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने उक्त शराब को जटियाही स्थित नल जल योजना के पानी टंकी के बने घर से बरामद किया। पुलिस के वहां पहूंचने से पूर्व ही कारोबारी विवेक द्वारा उक्त शराब को नल जल के पानी टंकी के बने घर मे रखे जाने की बात बतायी जा रही है। 




इसकी पुष्टि करते हुए नगर थानाध्यक्ष शशीभुषण ठाकुर ने बताया कि जटियाही से उक्त  शराब के साथ स्थानीय निवासी विवेक सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। मगर आखिर नल जल योजना के पानी टंकी के बने घर मे शराब का बोतल और पाउच कैसे आया। कही वहां के किसी से कारोबारी के कारोबार मे संलिप्तता तो नहीहै।यह पुलिस के द्वारा किये गए कारोबारी से बीडीओ रेकॉर्डिंग को देखने के बाद आएगा।  जो कि जांच का विषय है। पुरे पंचायत मे इस घटना को लेकर तरह तरह के चर्चाओं का बजार गर्म है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS