ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पुलिस-प्रशासन का काम आम जनता का सहयोग करना होता है, न कि लोगों को प्रताड़ित करने का: विधायक डॉ. शमीम अहमद
By Deshwani | Publish Date: 13/1/2021 8:55:04 PM
पुलिस-प्रशासन का काम आम जनता का सहयोग करना होता है, न कि लोगों को प्रताड़ित करने का: विधायक डॉ. शमीम अहमद

रक्सौल। अनिल कुमार। पुलिस- प्रशासन का काम आम जनता का सहयोग करना होता है, न कि लोगों को प्रताड़ित करने का। जिस तरह से आदापुर थानाध्यक्ष के द्वारा निर्दोष युवकों के साथ बर्बरतापूर्ण कुकृत्य की गई है वो कहीं से भी क्षम्य नही है। इसपर अविलम्ब कार्रवाई होनी चाहिए थी। ये बातें नरकटिया विधायक व आंतरिक संसाधन एवं केंद्रीय सहायता समिति के सभापति डॉ शमीम अहमद ने श्यामपुर चौक पर जारी अनिश्चितकालीन धरना को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में घोषणा किया कि 24 घंटे के अंदर में थानाध्यक्ष के विरुद्ध अगर निलंबन की कार्रवाई नही होती है तो फिर यह आंदोलन व धरना सिर्फ आदापुर तक ही सिमटकर नही रहेगा, बल्कि इस घटना की गूंज विधानसभा में भी उठाई जाएगी। इतना ही नही उन्होंने कहा कि थानाध्यक्ष संदीप कुमार के द्वारा जिस प्रकार से आजाद भारत के निर्दोष युवाओं के ऊपर लाठियां बरसाई गई है, और अब तक इनके विरुद्ध विभागीय कार्रवाई नही किया जाना वर्तमान सुशासन की सरकार के निरंकुशता को दर्शाता है। 





विधायक ने आमलोगों से इस तरह के कारनामों का जोरदार विरोध करने की अपील करते हुए हर हाल में  न्याय मिलने तक संघर्ष में सहयोग करने की बात कही। बतादें कि थानाध्यक्ष संदीप कुमार पर गत दो जनवरी की शाम एक बाइक दुर्घटना में घायल युवक को बचाने गए स्थानीय अररा गांव निवासी रंजय सिंह, जोखू पासवान, राहुल कुमार व कुंदन कुमार पांडये  को थाना लाकर बर्बरता पूर्ण तरीके से पिटाई  करने व अवैध उगाही के बाद मुक्त करने का आरोप लगा है। जिसके बाद से पीड़ितों व समर्थकों के द्वारा लगातार थानाध्यक्ष पर कार्रवाई को लेकर चल रहे आंदोलन के तहत धरना जारी है। इस दौरान धरना को संबोधित करने वालों में छौड़ादानो के ध्रुप प्रसाद, रमेश कुमार सिंह, देवचन्द्र यादव, राजेश्वर पासवान, मोबारक अंसारी, काशी पासवान, कौशल तिवारी सहित अनेकों मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS