ब्रेकिंग न्यूज़
केन्‍द्रीय शिक्षा मंत्री ने केन्‍द्रीय विद्यालय बेतिया और केन्‍द्रीय विद्यालय नम्‍बर 4 कोरबा के नवनिर्मित भवनों का उद्घाटन कियाकेंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए गुजरात में नवनिर्मित थलतेज–शीलज–राचरडा रेलवे ओवरब्रिज का किया लोकार्पणसमस्तीपुर: दलसिंहसराय में आंटा मिल मालिक की गोली मारकर हत्यारक्सौल शहर के दो अस्पतालों में 80 लोगों को लगा कोविड वैक्सीन का टीकापटना: अपराधियों ने कोर्ट जा रहे मुंशी की गोली मारकर हत्या कर दीराष्ट्रीय आपदा मोचन बल(एनडीआरएफ)ने अपना 16 वां स्थापना दिवस मनायाआपका अपना घर, सपनों का घर, बहुत ही जल्द आपको मिलने वाला है: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीमंत्रिमंडल ने भारत और उज्बेकिस्ताान के बीच सौर ऊर्जा के क्षेत्र में सहयोग के लिए समझौता ज्ञापन पर हस्तासक्षर करने की मंजूरी दी
बिहार
पुलिस-प्रशासन का काम आम जनता का सहयोग करना होता है, न कि लोगों को प्रताड़ित करने का: विधायक डॉ. शमीम अहमद
By Deshwani | Publish Date: 13/1/2021 8:55:04 PM
पुलिस-प्रशासन का काम आम जनता का सहयोग करना होता है, न कि लोगों को प्रताड़ित करने का: विधायक डॉ. शमीम अहमद

रक्सौल। अनिल कुमार। पुलिस- प्रशासन का काम आम जनता का सहयोग करना होता है, न कि लोगों को प्रताड़ित करने का। जिस तरह से आदापुर थानाध्यक्ष के द्वारा निर्दोष युवकों के साथ बर्बरतापूर्ण कुकृत्य की गई है वो कहीं से भी क्षम्य नही है। इसपर अविलम्ब कार्रवाई होनी चाहिए थी। ये बातें नरकटिया विधायक व आंतरिक संसाधन एवं केंद्रीय सहायता समिति के सभापति डॉ शमीम अहमद ने श्यामपुर चौक पर जारी अनिश्चितकालीन धरना को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में घोषणा किया कि 24 घंटे के अंदर में थानाध्यक्ष के विरुद्ध अगर निलंबन की कार्रवाई नही होती है तो फिर यह आंदोलन व धरना सिर्फ आदापुर तक ही सिमटकर नही रहेगा, बल्कि इस घटना की गूंज विधानसभा में भी उठाई जाएगी। इतना ही नही उन्होंने कहा कि थानाध्यक्ष संदीप कुमार के द्वारा जिस प्रकार से आजाद भारत के निर्दोष युवाओं के ऊपर लाठियां बरसाई गई है, और अब तक इनके विरुद्ध विभागीय कार्रवाई नही किया जाना वर्तमान सुशासन की सरकार के निरंकुशता को दर्शाता है। 





विधायक ने आमलोगों से इस तरह के कारनामों का जोरदार विरोध करने की अपील करते हुए हर हाल में  न्याय मिलने तक संघर्ष में सहयोग करने की बात कही। बतादें कि थानाध्यक्ष संदीप कुमार पर गत दो जनवरी की शाम एक बाइक दुर्घटना में घायल युवक को बचाने गए स्थानीय अररा गांव निवासी रंजय सिंह, जोखू पासवान, राहुल कुमार व कुंदन कुमार पांडये  को थाना लाकर बर्बरता पूर्ण तरीके से पिटाई  करने व अवैध उगाही के बाद मुक्त करने का आरोप लगा है। जिसके बाद से पीड़ितों व समर्थकों के द्वारा लगातार थानाध्यक्ष पर कार्रवाई को लेकर चल रहे आंदोलन के तहत धरना जारी है। इस दौरान धरना को संबोधित करने वालों में छौड़ादानो के ध्रुप प्रसाद, रमेश कुमार सिंह, देवचन्द्र यादव, राजेश्वर पासवान, मोबारक अंसारी, काशी पासवान, कौशल तिवारी सहित अनेकों मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS