ब्रेकिंग न्यूज़
केन्‍द्रीय शिक्षा मंत्री ने केन्‍द्रीय विद्यालय बेतिया और केन्‍द्रीय विद्यालय नम्‍बर 4 कोरबा के नवनिर्मित भवनों का उद्घाटन कियाकेंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए गुजरात में नवनिर्मित थलतेज–शीलज–राचरडा रेलवे ओवरब्रिज का किया लोकार्पणसमस्तीपुर: दलसिंहसराय में आंटा मिल मालिक की गोली मारकर हत्यारक्सौल शहर के दो अस्पतालों में 80 लोगों को लगा कोविड वैक्सीन का टीकापटना: अपराधियों ने कोर्ट जा रहे मुंशी की गोली मारकर हत्या कर दीराष्ट्रीय आपदा मोचन बल(एनडीआरएफ)ने अपना 16 वां स्थापना दिवस मनायाआपका अपना घर, सपनों का घर, बहुत ही जल्द आपको मिलने वाला है: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीमंत्रिमंडल ने भारत और उज्बेकिस्ताान के बीच सौर ऊर्जा के क्षेत्र में सहयोग के लिए समझौता ज्ञापन पर हस्तासक्षर करने की मंजूरी दी
बिहार
रक्सौल: भूमि अतिक्रमण कर घर बनाने के विरोध में स्वच्छ रक्सौल, बजरंग दल और आसपास के लोगों ने विरोध किया प्रर्दशन
By Deshwani | Publish Date: 11/1/2021 8:53:12 PM
रक्सौल: भूमि अतिक्रमण कर घर बनाने के विरोध में स्वच्छ रक्सौल, बजरंग दल और आसपास के लोगों ने विरोध किया प्रर्दशन

रक्सौल। अनिल कुमार। सरकारी भूमी और सड़क का भूमि अतिक्रमण  कर घर बनाने के विरोध  में स्वच्छ रक्सौल,बजरंग दल के कार्यकर्ता और आसपास के लोगों ने विरोध प्रर्दशन किया। इनलोगों ने बताया कि बिहार सरकार द्वारा कस्टम कार्यालय से नेपाली स्टेशन मोड़ तक सड़क निर्माण हो रहा है। जिसको लेकर कस्टम से डंकन रोड जानेवाले रोड के उतर और दक्षिण तरफ बेतिया राज का जमीन है जिसपर जलान  नामक दो लोगो द्वारा मकान निर्माण अवैध रुप में कराया जा रहा है।  जिससे सड़क निर्माण मेंं बाधा उत्पन्न हो रहा है। 






सड़क को जोड़ने के लिए  14 मिटर पुल बनाया जा रहा है और पुल से सटे उक्त मकान के लिए फाउण्डेशन किया गया है।जबकि सड़क के उतर तरफ सड़क से सटे मकान बनाया गया है जिससे समस्या उत्पन्न हो रही है। इस संबंध मे सुमित जालान ने बताया कि सड़क के दक्षित तरफ की भूमि मेरा है जिसका खेसरा नंबर 488 है। बेतिया राज का जमीन होने की बात पूछने पर उन्होंने कहा कि हमारे पूर्व बंदोबस्त करा लिए है। नगर परिषद को हमने अपना कागजात प्रस्तुत किया है। उधर हेमंत जालान ने बताया कि सड़क के उतर तरफ की भूमि हमलोगों की भूमि है।बिशेष जानकारी हमारे भाई देंगे। इस सम्बन्ध में नगरपरिषद के ईओ गौतम आनन्द ने बताया कि आवेदन मिला है जांच किया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS