ब्रेकिंग न्यूज़
रक्सौल: भाजपा सांगठनिक जिला अध्यक्ष वरुण कुमार सिंह ने जिला कार्यसमिति के चार सदस्यों को 6 वर्षों के लिए किया निष्कासितनेपाल कम्युनिस्ट पार्टी के सदस्य मुकेश चौरसिया की मौत के बाद नेपाल पुलिस से शिकायत दर्ज करने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन जारीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर दिल्ली भाजपा ने रेड लाइट पर बैनर और प्लेकार्ड के माध्यम से कोरोना से बचाव के लिए किया जागरूकIPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स को जीत के लिए 220 रन का दिया लक्ष्‍यबांग्‍लादेश में नदियों, तलाबों और जलाशयों में दुर्गा प्रतिमाओं के विसर्जन के साथ दुर्गापूजा का त्‍यौहार संपन्‍नप्रधानमंत्री मोदी ने कहा- प्रशासनिक प्रक्रियाओं को पारदर्शी, जिम्‍मेदार, जवाबदेह और विकास के लिए लोगों के प्रति उत्‍तरदायी होना चाहिएबिहार के मुंगेर में मूर्ति विर्सजन को लेकर हिंसक झड़प एक की मौत, पुलिसकर्मी सहित कई अन्य घायल, 28 को है यहां चुनावबिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए प्रचार अभियान जोरों पर
बिहार
भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी को विजयी बनाने के लिए बैठक हुई संपन्न
By Deshwani | Publish Date: 15/10/2020 11:00:25 PM
भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी को विजयी बनाने के लिए बैठक हुई संपन्न

रक्सौल। अनिल कुमार। कालीनगरी में सारण शिक्षक निर्वाचन 2020 के भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी को विजयी बनाने के लिए बैठक संपन्न हुई जिसकी अध्यक्षता प्रोफ़ेसर प्रदीप कुमार श्रीवास्तव ने की। बैठक में भारतीय जनता पार्टी के घोषित उम्मीदवार  डॉ0 चंद्रमा सिंह को भारी मतों से विजयी बनाने हेतु व्यापक जनसंपर्क अभियान प्रारंभ करने का निर्णय लिया गया। भारतीय जनता पार्टी शिक्षक प्रकोष्ठ बिहार प्रदेश  संयोजक प्रो0 डॉक्टर अनिल कुमार सिन्हा ने कहा कि भाजपा शिक्षकों के वाजिब हक और अधिकार के लिए कृत संकल्प है। 





उन्होंने कहा कि वित्त रहित शिक्षा नीति के हम विरोधी है और शिक्षकों को उनकी मान मर्यादा के तहत अधिकार और सम्मान दिलाने के लिए कटिबद्ध है।प्रो0 सिन्हा ने कहा कि शिक्षा को पर्याप्त  महत्व नहीं देने के कारण आज यह स्थिति बनी हुई है ।पर देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी ने नई शिक्षा नीति लाकर आमूल चूल परिवर्तन करने का ऐतिहासिक निर्णय लिया है और उसका परिवर्तन आने वाले समय में दिखाई देना प्रारंभ कर  देगा ।




बैठक में तय किया गया कि इस बार डॉक्टर चंद्रमा सिंह को भारी मतों से विजयी बनाकर विधान परिषद में  भेजना है ताकि शिक्षकों की समस्या हो सके।बैठक में डॉ0 नारद प्रसाद, प्रो0 राजकिशोर राय ,प्रो0 लक्ष्मी प्रसाद ,प्रो0 श्याम बहादुर प्रसाद,प्रो0 मनोज आर्या, डॉ0 चंद्रमा सिंह, रविशंकर प्रसाद ,आशीष सिंह, गुड्डू गुप्ता, जितेंद्र कुमार ,अम्बेश कुमार ,डॉ0 देवेन्द्र किशोर ,अवनीश कुमार सुमन एवं अजय कुमार आदि  उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS