ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
एसएसबी के क्यू.आर. टीम ने सुन्दरपुर मे नेपाल से ला रहे शराब के साथ एक को किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 28/9/2020 9:22:51 PM
एसएसबी के क्यू.आर. टीम ने सुन्दरपुर मे नेपाल से ला रहे शराब के साथ एक को किया गिरफ्तार

रक्सौल। अनिल कुमार। गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर एसएसबी के क्यू.आर. टीम ने  रविवार को देर रात्रि सुन्दरपुर मे शराब के साथ एक को किया गिरफ्तार। एसएसबी इंस्पेक्टर मनोज कुमार शर्मा के नेतृत्व  में  क्यू.आर. टीम सुन्दरपुर मे छापेमारी कर नेपाली शराब के साथ एक कैरियर को गिरफ्तार किया है। इसकी पुष्टि करते हुए एसएसबी के इन्सपेक्टर मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ व्यक्ति कुछ सामान पीठ पर लादकर नेपाल से भारत के तरफ सुन्दरपुर के रास्ते आरहे है।  उसके बाद जब इन्सपेक्टर एसएसबी टीम के साथ सुन्दरपुर पहूंचे तो कुछ दूरी पर शराब लेकर  कुछ लोग सरिसवा नदी पार कर रक्सौल केे तरफ आरहे थे। टीम के द्वारा उन्हें रुकने के लिए कहा गया तो आवाज सुनते ही एसएसबी टीम को देख कर सारा सामान वही फेंक कर वापस नेपाल की ओर भागने लगे तभी क्यू.आर.टी दल द्वारा उनका पीछा किया।





भागने वालों मे से कुछ व्यक्ति सरिसवा नदी के पानी में कूद कर नेपाल में भागने में सफल हो गए। मगर एक व्यक्ति को एसएसबी ने नियंत्रण मे ले लिया। उक्त व्यक्ति के पास से लगभग 28 हज़ार रुपए का विभिन्न  प्रकार के शराब की बोतलें बरामद की गयी।
पकड़े गए व्यक्ति ने बताया कि मैं गरीब हूंं मैं लालच में आ गया। इसलिए उसका नाम गुप्त कर अनुसंधान प्रारंभ कर दी गयी है। गिरफ्तार व्यक्ति ने इस धंधे से जूडे लोगो का नाम बता दिया।जिनके विरुद्ध कार्यवाई व अनुसंधान प्रारंभ कर दिया गया है।



इंस्पेक्टर मनोज कुमार शर्मा ने तस्करों के सन्दर्भ में कहा कि तस्करों को स्पष्ट सन्देश है कि क्षेत्र में अवैध कार्यों को त्याग कर ईमानदारी के कार्यों से अपना जीवन चलायें, जिस प्रकार गरीब लोगों का फायदा उठा कर लोगों से अवैध कार्य करवा रहें हैं वो उनका जीवन ही नष्ट कर रहे हैं।वैसे लोगो को बख्सा नही जाएगा।छापेमारी टीम टीम में हेड-कांस्टेबल संजीव कुमार सिंह, कांस्टेबल प्रताप सिंह जाटव, कांस्टेबल सेवेंद्र कुमार व कांस्टेबल जयबोध कुमार इत्यादि कर्मी भी शामिल थे।शराब के साथ गिरफ्तार व्यक्ति को हरैया थाना को सौप दिया गया है। हरैया थानाध्यक्ष गौतम कुमार ने बताया कि शराब के साथ गिरफ्तार व्यक्ति को न्यायिक हिरासत में सौपा जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS