ब्रेकिंग न्यूज़
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरुकोरोना वायरस: जिला पदाधिकारी ने संक्रमित मरीजों के निवास स्थानों को कंटेन्मेंट जोन बनाने दिया निर्देशरक्सौल: प्रखंड प्रमुख संजीव कुमार सिन्हा ऊर्फ मुन्ना सिन्हा के असामायिक निधन पर श्रधांजलि सभा का किया गया आयोजनप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौलपश्चिम चंपारण: सरकार के प्रतिबंध के बावजूद बालू का अवैध उत्खनन जारीराधा मोहन सिंह ने कहा- राम मंदिर की नींव पर रखी जाने वाली प्रत्येक ईंट राष्ट्र गौरव को शिखर की ओर ले जाएगीबीरगंज में नेपाल पुलिस ने छापेमारी कर तस्करी के 6 भैंस के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तार
बिहार
रक्सौल: बंगरी नदी मे डूबे युवक का शव दूसरे दिन हुआ बरामद
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2020 9:46:49 PM
रक्सौल: बंगरी नदी मे डूबे युवक का शव दूसरे दिन हुआ बरामद

रक्सौल। अनिल कुमार। दो रोज के अथक प्रयास के बाद आखिरकार हरदिया गांव के बंगरी नदी मे डूबे स्थानीय निवासी 28 वर्षीय लक्ष्मी प्रसाद चौरसिया का शव शुक्रवार को 3.45 बजे बरामद हुआ। नदी में एनडीआरएफ की टीम द्वारा दो वोट से सुबह 11 बजे से ही तलाश शुरु की गयी और काफी अथक प्रयास के बाद डूबे हुए युवक का शव बरामद किया गया। डुबे हुए स्थान से 800 मिटर आगे श्रीरामपुर हरदिया के बीच से बरामद हुआ शव। इसकी जानकारी देते हुए सीओ बिजय कुमार ने बताया कि मृतक के शव को  पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेजा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद उसका शव उसके परिजनों को सौंप दिया जाएगा। 





मृतक के परिजनो को चार लाख रुपए मुआवजा दिया जाएगा। इसकी अग्रतर कार्यवाही सीओ विजय कुमार व इंस्पेक्टर अभय कुमार द्वारा किया जा रहा है। उधर घटना के बाद स्थानीय विधायक डॉ. अजय कुमार सिंह व राजद के पूर्व प्रत्याशी सुरेश यादव भी पहुँच परिजनों को सांत्वना दिए। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक अपने पिता का इकलौता चिराग था। उधर पूरे गाँव में भी शोक का लहर व्याप्त है। मौके एस आई सुरज पासवान,समाजिक कार्यकर्ता शंभु चौरसिया,लक्ष्मन चौरसिया सहित सैकड़ो लोग घटनास्थल पर मौजूद थे। बता दें कि गुरुवार को तटबंध बांधने के दौरान हरदिया कोठी निवासी लक्ष्मी प्रसाद चौरसिया पैर फिसलने पर नदी मे गिर कर डूब गया। जिसका शव एनडीआरएफ की टीम के द्वारा दो दिनों के तलाश के बाद बरामद किया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS