ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्वी चंपारण के कई इलाकों में बेमौसम बारिश और बर्फबारी होने से बढ़ी ठंड, दिखा शिमला जैसा नजाराबेतिया में मूर्छितावस्था में अधमरी महिला मिली, ग्रामीणों ने मझौलिया पीएचसी में कराया भर्ती करायासाबरमती आश्रम में राष्ट्रपति ट्रंप ने पत्नी मेलानिया के साथ चरखा चलाकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित कीचीन से कच्चे माल की आपूर्ति में व्यवधान के संबंध में वित्त मंत्री ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाईजम्मू-कश्मीर में पंचायत उपचुनाव सुरक्षा मुद्दों और क्षेत्रीय राजनीतिक दलों की अनिच्छा के कारण स्थगितअशरफ गनी अफगानिस्तान के नए राष्ट्रपति चुने गएबिहार के गया में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज को देखरेख के लिए अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्तीऔरंगाबाद में रफीगंज-शिवगंज पथ पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, दो मासूमों सहित 10 लोगों की मौत
बिहार
मोतिहारी के चिरैया में एसपी नवींनचंद्र झा ने कहा थानाध्यक्ष अभियान चलाकर करें वारंटीयो की गिरफ्तारी
By Deshwani | Publish Date: 12/2/2020 12:03:51 AM
मोतिहारी के चिरैया में एसपी नवींनचंद्र झा ने कहा थानाध्यक्ष अभियान चलाकर करें वारंटीयो की गिरफ्तारी

मोतिहारी/चिरैया पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत पूर्वी चंपारण के पुलिस अधीक्षक नवीनचंद्र झा ने मंगलवार को चिरैया थाने की विधिवत जांच किया। जांच के दौरान उन्होंने थाना के सभी  संचिकाओं का गहनता के साथ जांच किया।

 
 
जांच के क्रम में कुछ संचिकाएं अधूरी पाई गई। जिसे एसपी ने एक माह के भीतर पूर्ण करने का निर्देश दिया गया। उन्होंने जेल से बाहर निकले अपराधियों पर नियमित रूप से पैनी निगाह रखने का सख्त निर्देश दिया गया। ताकि क्षेत्र में अमन-चैन का माहौल कायम रहें। एसपी ने थानाध्यक्ष सहित सभी पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि एक अभियान चला कर वारंटियों की गिरफ्तारी करें। वही लूट, डकैती व अपहरण जैसी संगीन मामलों से जुड़े जमानत पर बाहर निकले अपराधियों की पहचान कर उसकी निश्चित रूप से निगरानी करें तथा संदिग्ध आचरण का पता चलते ही अविलंब उन्हें गिरफ्तार करें का आदेश दिया गया। 
 
 
उन्होंने पुलिस को पब्लिक फ्रेंडली का पाठ पढ़ाते हुए कहा कि थाना में आने वाले पीड़ितों की बातों को गम्भीरता से सुनकर उसकी हरसंभव मदद करें। साथ ही थाना में आये सभी व्यक्तियों से मित्रवत व्यवहार करते हुए उसकी समस्याओं का निराकरण करने को कहा गया। टाल मटोल की नीति नही  अपनाने को कहा। वही शराब कारोबारियों व पियक्कड़ों की पहचान कर कठोर कार्रवाई करने, शराब बिक्री की सूचना पर तुंरत कार्रवाई करने आदि सहित अभी मुद्दे पर बात की। जांच के दौरान सिकरहना डीएसपी शिवेन्द्र कुमार अनुभवी, सर्किल इंस्पेक्टर ढाका राजीव कुमार, थानाध्यक्ष इन्द्रजीत पासवान, पुअनि हुलास राय, केके यादव, एएसआई रामप्रवेश सिंह, आरके गोंड, अशफाक हुसैन सहित सभी चौकीदार व पुलिसकर्मी मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS