ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
रक्सौल: रेलवे के लोहा की चोरी कर नेपाल बेचने ले जा रहे दो युवकों को आरपीएफ ने किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 29/5/2024 10:16:18 PM
रक्सौल: रेलवे के लोहा की चोरी कर नेपाल बेचने ले जा रहे दो युवकों को आरपीएफ ने किया गिरफ्तार

रक्सौल अनिल कुमार। रक्सौल जंक्शन के परेउआ ढाला समपार ढाला के समीप से रेलवे के लोहा की चोरी कर नेपाल बेचने ले जा रहे दो युवकों को आरपीएफ ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान रक्सौल के तुमरियाटोला निवासी मिथिलेश कुमार और जोकियारी निवासी किशन कुमार महतो के रूप में पुलिस ने की है। 

 
 
 
 
 
इसकी जानकारी देते हुए रक्सौल आरपीएफ इंस्पेक्टर ऋतुराज कश्यप ने बताया कि गस्ती के दौरान आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर अजय कुमार चौधरी के नेतृत्व में  गिरिजेश कुमार विनोद कुमार पासवान ने यह सफलता पाई है। रक्सौल प्लेटफार्म संख्या एक के पश्चिम साइड परेउआ फाटक समपार के पश्चिम दक्षिण की तरफ सीएसटी 9 पॉट को कंधे पर चोरी कर ले जा रहे थे। आरपीएफ के जवानों को देखते ही यह लोग उसको फेंक कर भागने लगे। इनका पीछा कर पकड़ लिया गया। पूछने पर इन लोगों ने बताया कि उस लोहे की चोरी कर नेपाल में बेचने ले जा रहे थे। उनके द्वारा सीएसटी 9 पॉट के 84 किलो लोहे की चोरी करने का प्रयास किया गया था। जिसका अनुमानित कीमत 3360 रुपया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS