ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
रक्सौल: जाली नोट के साथ 3 नेपाली और 1 भारतीय गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 29/5/2024 10:15:08 PM
रक्सौल: जाली नोट के साथ 3 नेपाली और 1 भारतीय गिरफ्तार

रक्सौल अनिल कुमार। नेपाल के बारा जिला के कलैया में नेपाली पुलिस ने भारी मात्रा में  नेपाली जाली नोट को बरामद किया है, साथ ही 2 बाईक को जब्त करने के साथ 3 नेपाली नागरिक एवं एक भारतीय नागरिक को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में नेपाल के बारा जिला प्रहरी कार्यालय द्वारा प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से प्रवक्ता तथा सूचना अधिकारी दधिराम न्योपाने ने बताया कि विशेष सूचना के आधार पर  इस कार्यालय द्वारा कुल 4 लोगों को 13 लाख 16 हजार जाली नोट बरामद किया है। 

 
 
 
 
 
जिनमें रौतहट जिला के राजपुर नगरपालिका वार्ड नंबर-1 निवासी महादेव साह का पुत्र बीआर 06 ए डब्ल्यू 2758 नंबर की बाईक से एक हजार के कुल 707 नोट, कुल 7 लाख 7 हजार रुपया एवं बिहार के मोतिहारी जिला के झरोखर थानांतर्गत कबैया पंचायत के खर्सलवा गांव निवासी मो. आलम को एक हजार के 609 अदद, कुल 6 लाख 9 हजार जाली नोट के साथ गिरफ्तार किया गया, साथ ही बारा जिला के कोल्हवी नगरपालिका वार्ड-06 निवासी राजन चौधरी एवं वार्ड-05 निवासी आकाश चौधरी को भी गिरफ्तार किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS