ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
रामगढ़वा में प्रमुख कार्यालय का हुआ उद्घाटन
By Deshwani | Publish Date: 28/5/2024 10:37:51 PM
रामगढ़वा में प्रमुख कार्यालय का हुआ उद्घाटन

रक्सौल अनिल कुमार। मंगलवार को रामगढ़वा प्रखंड प्रमुख रीता देवी के कार्यालय का विधिवत उद्घाटन किया गया। इस कार्यालय का उद्घाटन पं सत्यदेव मिश्रा के वैदिक मंत्रोचार के बीच प्रमुख रीता देवी व प्रखंड विकास पदाधिकारी मोहम्मद सज्जाद ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया। प्रमुख रीता देवी आज से अपने कार्यालय में विधिवत बैठेंगी और प्रखंड के विकास कार्यों में अब तेजी आएगी। 

 
 
 
 
कार्यालय कक्ष में बैठने के बाद प्रमुख रिता देवी को प्रखंड विकास पदाधिकारी मोहम्मद सज्जाद, बीपीआरओ इंद्रजीत कुमार,अंचलाअधिकारी राजा कुमार के साथ  उपप्रमुख अरविंद पांडेय व सभी समिति सदस्यों,मुखिया और अन्य कार्यालय कर्मियों ने इनको बुके देकर इनका सम्मानित किया
कार्यालय उद्घाटन के मौके पर भारी संख्या में स्थानीय गणमान्य लोगों की भी मौजूदगी रही प्रखंड प्रमुख रीता देवी ने इस मौके पर सभी लोगों को धन्यवाद ज्ञापित किया और कहा कि प्रखंड क्षेत्र का समुचित विकास करना इनकी सोच है।
 
 
 
 
इसके लिए प्रमुख रीता देवी सभी निकाय प्रतिनिधियों से बैठकर विकास की रूपरेखा को तैयार करेंगी और इसको गति दिया जाएगा। इनकी सोच रामगढ़वा प्रखंड क्षेत्र के किसी भी पंचायत को विकास से अछूता नहीं रखता है। मौके पर पूर्व मुखिया अर्जुन प्रसाद,लोजपा प्रदेश महासचिव पंकज पाण्डेय,रविन्द्र गुप्ता,प्रदीप गुप्ता, बीरेंद्र प्रसाद, राधेश्याम सर्राफ, अरुण कुमार इत्यादि लोग मौजूद रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS