ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: पावर ग्रिड में लगी भीषण आग
By Deshwani | Publish Date: 10/5/2023 10:15:43 PM
रक्सौल: पावर ग्रिड में लगी भीषण आग

रक्सौल अनिल कुमार। शहर के   लक्ष्मीपुर  स्थित पावर ग्रिड के  यार्ड में बुधवार को दोपहर अचानक  आग लग गई। तेज हवा को लेकर विद्युत तार को जम्फर में संपर्क करने  से आग लग गई।

 
 
 
 
 
आग लगते ही ग्रिड सहित विद्युत आपूर्ति प्रमंडल कार्यालय परिसर में अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई। आग की लपटे इतनी तेज थी कि पूरा ग्रिड परिसर दिन के उजाले में ही रात के अंधेरे सा नजर आ रहा था। वहीं तेज धूप के बीच आग की गर्मी  असहनीय महसूस हो रहा था। अग्नि शमन केंद्र के दो वाहनों के कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू  पाया जा सका।
 
 
 
 
 
हालांकि आग से पावर ग्रिड  में किसी भी प्रकार की क्षति नहीं हुई है। इधर  विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता  प्रदीप कुमार सुमन ने बताया कि तेज हवा चलने के कारण विद्युत तार स्पार्क करने से अगलगी की घटना हुई। आग से कोई नुकसान नहीं हुआ है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS