ब्रेकिंग न्यूज़
मेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्राबीरगंज: अर्थ मंत्री से मिल उद्योग वाणिज्य संघ ने व्यावसायिक समस्याओं से कराया अवगत
बिहार
मधुबनी नरसंहार को लेकर रक्सौल युवा कांग्रेस का सांकेतिक विरोध-प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 7/4/2021 8:39:55 PM
मधुबनी नरसंहार को लेकर रक्सौल युवा कांग्रेस का सांकेतिक विरोध-प्रदर्शन

रक्सौल अनिल कुमार। बुधवार को शहर के कौङिहार चौक स्थित किसान नेता चौधरी चरण सिंह गोलम्बर चौराहे पर रक्सौल विधानसभा अध्यक्ष मनोरंजन तिवारी के नेतृत्व में मधुबनी नरसंहार को लेकर सांकेतिक विरोध-प्रदर्शन किया गया।विरोध-प्रदर्शन को सम्बोधित करते हुए बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव सह गोपालगंज प्रभारी प्रोफेसर अखिलेश दयाल ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में जंगलराज कायम हो चुका है आज अपराधी सरकार के संरक्षण में पल रहे हैं जब देश में रंगो का त्यौहार होली मनायी जा रही थी तो मधुबनी जिले के बेनीपट्टी में अपराधी बेखौफ खून की होली खेल रहे थे जिसमें एक परिवार के पांच सदस्यों की जान चली गई।

 
 
 
 
प्रदेश महासचिव ने कहा कि यह कोई घटना नहीं बल्कि खद्दर के शह पर अपराधियों का नरसंहार का तांडव था जिस घटना के चार घंटे बाद पुलिस का पहुंचाना पीङित परिवार से लेकर उस क्षेत्र के लोगों को दहशत में डाल दिया है।
 
 
  प्रदेश महासचिव ने कहा कि बेनीपट्टी के भाजपा विधायक विनोद नारायण के शह पर अपराधियों ने नरसंहार को अंजाम दिया है अब पुरी तरह बिहार की डबल इंजन सरकार कानून-व्यवस्था के मामले में पुरी तरह विफल है।
 
 
 
 प्रदेश महासचिव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि"बिहार में बहार है अपराधी बेलगाम है नीतीशे कुमार है"। सुशासन की ढोल पीटने वाली सरकार आज अपराध को संरक्षण देने वाले सफेदपोशों के साथ खङी है।
 प्रदेश महासचिव ने कहा इस नरसंहार को लेकर SIT का गठन सीबीआई से जांच दोषियों को फांसी की सजा पीङित परिवार के सदस्यों को उचित मुआवजा और परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी मुहैया कराये अन्यथा अपने पद से इस्तीफा दे और स्वीकार करें कि बिहार की कानून-व्यवस्था, अपराधियों पर अंकुश लगाना मेरे वश की बात नहीं है।
 
 
  प्रदेश महासचिव ने कहा कि  इस नरसंहार से मिथिलांचल ही नहीं बिहार के 38जिले भयभीत और आतंकित हैं उक्त कार्यक्रम में बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष मंजीत आनंद अंजिशनु भारती, रविन्द्र सिंह, अफरोज आलम, विशाल पांडे, विश्वनाथ महतो,सदरे आलम, मनीष कुमार, मनोज कुमार,दिवाकर कुमार, विश्वास कुमार, बिन्नी पांडे, अरमान अली, महेश कुमार, मोहित कुमार सहित अनेकों युवा उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS