ब्रेकिंग न्यूज़
प्रधानमंत्री मोदी ने विश्व युवा कौशल दिवस के अवसर पर देश को किया संबोधित, कहा- आज के युवा की सबसे बड़ी ताकत उसकी स्किल ही हैभारतीय रेल ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बनाये विशेष किस्म के रेल डिब्बे, डिब्बों में किए गए ये बदलावइनकम टक्स ऑफिसर बन महिला के घर से 50 लाख का सोना लूटने का आरोपी मोतिहारी के मिस्कॉट से गिरफ्तार, ले गई बंगाल की पुलिसमोतिहारी डीएम के खाते से फर्जीवाड़ा गिरोह ने पटना से बैंक ऑफ इंडिया शाखा से एक लाख रुपए ट्रांस्फर की कोशिश की, गांधी मैदान व मोतिहारी थाने में एफआईआररक्सौल: ट्रेन से कटकर एक वृद्ध महिला की मौतऐश्वर्या और अराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अमिताभ का बंगला जलसा कंटेनमेंट जोन घोषितअभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई समेत परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिवमोतिहारी-बेतिया सहित उत्तर बिहार के तराई इलाके में भारी बारिश व बज्रपात की चेतावनी
बिहार
रक्सौल में अपनी ही सरसों तेल मिल में मालिक का लटका हुआ मिला शव, हत्या की आशंका, लोग स्तब्ध
By Deshwani | Publish Date: 29/6/2020 7:54:09 PM
रक्सौल में अपनी ही सरसों तेल मिल में मालिक का लटका हुआ मिला शव, हत्या की आशंका, लोग स्तब्ध

रक्सौल अनिल कुमार।  रविवार की देर संध्या रक्सौल शहर स्थित कौड़िहार चौक पर एक 42 वर्षीय व्यक्ति का उनके अपने ही तेल मिल में लकड़ी के बल्ली में शव को लटकते हुए पुलिस ने बरामद किया है।  जिसके बाद पूरे शहर में चर्चा का विषय बन गया। यह मामला तब उजागर हुआ जब पड़ोसियों को मृत स्थल से बदबू का एहसास हुआ। जिसके बाद जब खिड़की खोल कर झाँका गया तो लोगों ने एक छोटे से सरसो तेल मिल के अंदर एक शव को लटकते देखा, जो प्रथम दृष्टया हत्या प्रतीत हो रहा था। 

 
 
 
 
उसके बाद लोगों ने इसकी सूचना रक्सौल पुलिस को दिया। घटना की सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर अभय कुमार के नेतृत्व में पुलिस घटनास्थल पर पहुँच मामले की तफ्तीश में जुट गये। उधर मृतक की पहचान रक्सौल थाना के जोकियारी पंचायत अंतर्गत शीतलपुर गाँव के मो. अलिउल्लाह के पुत्र नूर हसन के रूप में की गयी। जो की तेल पेराई का कार्य करते थे। 
 
 
 
 
मृतक अपने पीछे 5 पुत्र व दो पुत्री के साथ पत्नी को छोड़ दुनिया से विदा हो गया। इस मामले में मृतक के परिजनों ने बताया कि नूर हसन की दिमागी हालत कुछ दिनों से खराब थी। इसके पूर्व भी वह उत्पात कर चुके थे। कुछ लोगों ने यह भी बताया कि किसी कारण वश तनाव में होंगे, इसलिए मानसिक स्थिति गड़बड़ हो गयी थी। परिजनों ने यह भी बताया कि नूर हसन 3 दिनों से लापता थे। जिसकी खोज-खबर रिस्तेदारों से ली जा रही थी, परन्तु आज अचानक इस हादसे ने सबको अचंभित कर दिया। वहीं इंस्पेक्टर अभय कुमार ने बताया कि इस संबंध में यूडी केस दर्ज कर मामले की जाँच की जा रही है। मृत नूर हसन के गले मे आगे से फंदा लगा था।यह जांच का विषय है।पूरे गले मे फंदा नही था।पोस्टमार्टम के बाद सब स्पष्ट हो जायेगा की हत्या है या आत्महत्या।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS