ब्रेकिंग न्यूज़
प्रधानमंत्री मोदी ने विश्व युवा कौशल दिवस के अवसर पर देश को किया संबोधित, कहा- आज के युवा की सबसे बड़ी ताकत उसकी स्किल ही हैभारतीय रेल ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बनाये विशेष किस्म के रेल डिब्बे, डिब्बों में किए गए ये बदलावइनकम टक्स ऑफिसर बन महिला के घर से 50 लाख का सोना लूटने का आरोपी मोतिहारी के मिस्कॉट से गिरफ्तार, ले गई बंगाल की पुलिसमोतिहारी डीएम के खाते से फर्जीवाड़ा गिरोह ने पटना से बैंक ऑफ इंडिया शाखा से एक लाख रुपए ट्रांस्फर की कोशिश की, गांधी मैदान व मोतिहारी थाने में एफआईआररक्सौल: ट्रेन से कटकर एक वृद्ध महिला की मौतऐश्वर्या और अराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अमिताभ का बंगला जलसा कंटेनमेंट जोन घोषितअभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई समेत परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिवमोतिहारी-बेतिया सहित उत्तर बिहार के तराई इलाके में भारी बारिश व बज्रपात की चेतावनी
बिहार
प्राइवेट स्कूल एवं चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन रक्सौल की बैठक हुई संपन्न
By Deshwani | Publish Date: 29/6/2020 7:24:14 PM
प्राइवेट स्कूल एवं चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन रक्सौल की बैठक हुई संपन्न

रक्सौल अनिल कुमार। प्राईवेट स्कूल एवं चिल्ड्रेन  वेलफेयर एसोसिएशन रक्सौल की बैठक लाईम-लाईट एकेडमी नौका टोला गमहरिया नहर चौक पर संघ के वरीय शिक्षक शिवपुजन पटेल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। 

 
 
 
बैठक में निर्णय  लिया गया है कि संघ सभी शिक्षक देश के प्रधानमंत्री के नाम से एक पत्र अवश्य ही लिखे। जिसमें लिखे कि प्राईवेट स्कूलों को यू-डैस के आधार पर अनूदान  दी जाय। मौके पर संघ के अध्यक्ष सुशील सिंह, अमरूल हक, रजनीश सिंह, सज्जाद मशरूर, साईमन रेक्स, राम एकबाल सिंह, सत्येंद्र सिंह, सुभाष भारद्वाज, मंटू सिंह, हामिद आलम, मुस्तकिम सर, श्यामबाबु साहब, जयराम सिंह, मनोज पाठक, त्रिदीप  सिंह व तैयब रहमान आदि लोग मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS