ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
औरंगाबाद में 9वी की छात्रा की हत्या, छात्रा का शव उसके ही क्लास रूम में मिला
By Deshwani | Publish Date: 11/2/2020 11:44:33 AM
औरंगाबाद में 9वी की छात्रा की हत्या, छात्रा का शव उसके ही क्लास रूम में मिला

औरंगाबाद/बरौली बरौली थाने के देवापुर हाइस्कूल में नौवीं कक्षा की छात्रा की हत्या कर दी गयी। छात्रा का शव सोमवार को उसके क्लास रूम में मिला। मृत छात्रा देवापुर गांव निवासी लालबाबू पटेल की पुत्री प्रियंका कुमारी थी।

 
 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की और हेडमास्टर को बुला कर पूछताछ की। परिजनों ने बताया कि छात्रा सोमवार को स्कूल में पढ़ने गयी थी। छात्रा की क्लास रूम दूसरी मंजिल पर था। स्कूल की छुट्टी होने के बाद सभी छात्र घर चले गये, लेकिन छात्रा घर नहीं पहुंची। इसके बाद परिजनों ने खोजबीन करना शुरू की।
 
 इसके बाद परिजन स्कूल के 
भीतर किसी तरह गये और वहां खोजबीन की। इस दौरान खिड़की से देखा तो पाया कि छात्रा का शव क्लास रूम में पड़ा है और उसके हाथ व पैर बंधे हैं। हालांकि, क्लास रूम में बाहर से ताला लगा हुआ था। उधर, घटना की सूचना पाकर पहुंचे थानाध्यक्ष रितेश कुमार ने एचएम को चाबी के साथ ताला खुलवाने के लिए स्कूल में बुलाया। थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगाया है। जांच के बाद मामले में खुलासा करने की बात थानाध्यक्ष ने कही है।
 
 
हत्या के बाद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी। उधर, अस्पताल प्रशासन की ओर से पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी। अस्पताल प्रशासन के मुताबिक बोर्ड गठित कर छात्रा के शव का पोस्टमार्टम किया जायेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS