ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्वी चंपारण के कई इलाकों में बेमौसम बारिश और बर्फबारी होने से बढ़ी ठंड, दिखा शिमला जैसा नजाराबेतिया में मूर्छितावस्था में अधमरी महिला मिली, ग्रामीणों ने मझौलिया पीएचसी में कराया भर्ती करायासाबरमती आश्रम में राष्ट्रपति ट्रंप ने पत्नी मेलानिया के साथ चरखा चलाकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित कीचीन से कच्चे माल की आपूर्ति में व्यवधान के संबंध में वित्त मंत्री ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाईजम्मू-कश्मीर में पंचायत उपचुनाव सुरक्षा मुद्दों और क्षेत्रीय राजनीतिक दलों की अनिच्छा के कारण स्थगितअशरफ गनी अफगानिस्तान के नए राष्ट्रपति चुने गएबिहार के गया में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज को देखरेख के लिए अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्तीऔरंगाबाद में रफीगंज-शिवगंज पथ पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, दो मासूमों सहित 10 लोगों की मौत
बिहार
औरंगाबाद में 9वी की छात्रा की हत्या, छात्रा का शव उसके ही क्लास रूम में मिला
By Deshwani | Publish Date: 11/2/2020 11:44:33 AM
औरंगाबाद में 9वी की छात्रा की हत्या, छात्रा का शव उसके ही क्लास रूम में मिला

औरंगाबाद/बरौली बरौली थाने के देवापुर हाइस्कूल में नौवीं कक्षा की छात्रा की हत्या कर दी गयी। छात्रा का शव सोमवार को उसके क्लास रूम में मिला। मृत छात्रा देवापुर गांव निवासी लालबाबू पटेल की पुत्री प्रियंका कुमारी थी।

 
 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की और हेडमास्टर को बुला कर पूछताछ की। परिजनों ने बताया कि छात्रा सोमवार को स्कूल में पढ़ने गयी थी। छात्रा की क्लास रूम दूसरी मंजिल पर था। स्कूल की छुट्टी होने के बाद सभी छात्र घर चले गये, लेकिन छात्रा घर नहीं पहुंची। इसके बाद परिजनों ने खोजबीन करना शुरू की।
 
 इसके बाद परिजन स्कूल के 
भीतर किसी तरह गये और वहां खोजबीन की। इस दौरान खिड़की से देखा तो पाया कि छात्रा का शव क्लास रूम में पड़ा है और उसके हाथ व पैर बंधे हैं। हालांकि, क्लास रूम में बाहर से ताला लगा हुआ था। उधर, घटना की सूचना पाकर पहुंचे थानाध्यक्ष रितेश कुमार ने एचएम को चाबी के साथ ताला खुलवाने के लिए स्कूल में बुलाया। थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगाया है। जांच के बाद मामले में खुलासा करने की बात थानाध्यक्ष ने कही है।
 
 
हत्या के बाद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी। उधर, अस्पताल प्रशासन की ओर से पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी। अस्पताल प्रशासन के मुताबिक बोर्ड गठित कर छात्रा के शव का पोस्टमार्टम किया जायेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS