ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बगहा: चौथे चरण में होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर एसपी व एएसपी ने निकाला फ्लैग मार्च
By Deshwani | Publish Date: 19/10/2021 8:34:17 PM
बगहा: चौथे चरण में होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर एसपी व एएसपी ने निकाला फ्लैग मार्च

बगहा। भास्कर दिवाकर। चौथे चरण यानि 20 अक्टूबर को प्रखण्ड बगहा एक में पंचायत निर्वाचन को स्वच्छ,निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण सम्पन्न कराने को लेकर मंगलवार को पुलिस अधीक्षक किरण कुमार गोरख जाधव के नेतृत्व में विभिन्न क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकाला गया। 20 अक्टूबर यानि चौथे चरण में पंचायत चुनाव का मतदान होगा।

 





फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस अधिकारियों ने मतदाताओं से  निर्भिक होकर मतदान करने की अपील की और कहा कि वोट देने के लिए न किसी के प्रलोभन में आना है न किसी से डरना है। बिना लोभ और लालच के अपने मत का प्रयोग करना है।
शांतिपूर्ण पंचायत चुनाव के मद्देनजर बगहा पुलिस जिला अन्तर्गत दो जगहों पर फ्लैग मार्च निकाला गया।




पहला फ्लैग मार्च एसपी किरण कुमार गोरख जाधव के नेतृत्व में चौतरवा थाना क्षेत्र में निकाला गया।फ्लैग मार्च के दौरान एसडीपीओ बगहा कैलाश प्रसाद,एसडीपीओ रामनगर सत्यनारायण राम सहित तमाम पुलिस प्रशासन मौजूद रहे। दूसरा फ्लैग मार्च अपर पुलिस अधीक्षक(मुख्यालय),बगहा अशोक कुमार चौधरी,अपर पुलिस अधीक्षक( अभियान),बगहा दिवेश कुमार मिश्रा द्वारा बगहा थाना क्षेत्र में निकाला गया। एसपी किरण कुमार गोरख जाधव ने बताया कि फ्लैग मार्च दौरान लोगों में लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए भयमुक्त होकर मतदान करने के लिए प्रेरित  किया गया। पंचायत चुनाव में खलल व बाधा उत्पन्न करने वाले असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS