ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बगहा: नदी में डूबने से एक लड़की की मौत, शव बरामद
By Deshwani | Publish Date: 12/9/2021 9:52:08 PM
बगहा: नदी में डूबने से एक लड़की की मौत, शव बरामद

बगहा। मलपुरवा हरहा नदी में एक लड़की की डूबने से हुई मौत,काफी मशक्कत के बाद एनडीआरएफ की टीम लड़की के शव खोज निकाला।बगहा। बगहा थाना क्षेत्र के मलपुरवा हरहा नदी में एक लड़की पूजा सामग्री विसर्जन करने गई ।जहां  पैर फिसलने से लड़की गहरे पानी में डूब गई। हो हल्ला लोगों में हड़कंप मच गया हैं।वही लड़की की मौत की खबर मिलते परिजनों में मातम छा गया ।समाचार के मुताबिक डूबी हुई लड़की की पहचान गुड़िया कुमारी,पिता-कन्हैया प्रसाद,वार्ड नं 34,रत्नमाला चंडीस्थान,बगहा थाना के रूप की गई है।





वही अंचलाधिकारी अभिषेक आनंद को घटना की सूचना मिलते ही उन्होंने एनडीआरएफ को सूचित कर घटनास्थल पर भेजा एवं अपने दल बल के साथ सीओ भी उक्त स्थल पहुचें।शव के तलाश के लिए एनडीआरएफ की टीम एवं स्थानीय गोताखोरों की भी मदद ली गई । काफी छानबीन करने के बाद लड़की के शव को रिकवरी कर लिया गया और पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल  भेज दिया गया।तपश्चात उसके शव को उनके परिजनों को सौंप दिया गया। सीओ अभिषेक आनंद ने बताया कि बगहा थाना क्षेत्र के रत्नमाला चंडीस्थान  के कन्हैया प्रसाद की पुत्री गुड़िया कुमारी मलपुरवा हरहा नदी पूजा सामग्री विसर्जन करने गई हुई थी तभी अचानक लड़की का पैर फिसला और गहरे पानी मे डूब गई जिससे उसकी मौत हो गई हैं। 




वही सूचना मिलते ही एनडीआरएफ को भेजकर शव की खोजबीन कराई गई।जहां एक घंटा तीस मिनट के कड़ी मशक्कत बाद शव को रिकवरी कर ली गई।जिसमें एनडीआरएफ की टीम की काफी सराहनीय योगदान रही।वही लड़की के परिजनों को विभाग के द्वारा मुआवजे की राशि दिलाई जाएगी।जिसकी प्रक्रिया विभाग द्वारा कराई जा रही हैं।
मौके पर सीआई छठु उरांव समेत अन्य लोग मौजूद रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS