ब्रेकिंग न्यूज़
उपमुख्‍यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा– फिजियोथेरेपी है समय की जरूरतदिल्ली मेट्रो की ग्रे-लाइन पर नजफगढ़-ढांसा बस स्टैंड खंड का उद्घाटन किया गयाप्रधानमंत्री 18 सितंबर को गोवा में स्वास्थ्य कर्मचारियों और कोविड टीकाकरण कार्यक्रम के लाभार्थियों से संवाद करेंगेपूर्वी चम्पारण के एसपी नवीन चन्द्र झा ने रक्सौल नगर थाने का किया औचक निरीक्षण, दिए निर्देशप्रधानमंत्री ने गुजरात सरकार में मंत्री पद की शपथ लेने वाले सभी लोगों को बधाई दीकेंद्रीय कृषि मंत्रालय ने किया सभी संघ राज्य क्षेत्रों का सम्मेलनरक्सौल: स्वर्ण व्यवसाई हत्याकांड में मृतक कपिलदेव सर्राफ के ब्यान पर एफआईआर दर्ज, छापेमारी जारीउपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और लोकसभा अध्यक्ष संयुक्त रूप से 15 सितंबर को ‘संसद टीवी’ का करेंगे शुभारंभ
बिहार
बगहा: नदी में डूबने से एक लड़की की मौत, शव बरामद
By Deshwani | Publish Date: 12/9/2021 9:52:08 PM
बगहा: नदी में डूबने से एक लड़की की मौत, शव बरामद

बगहा। मलपुरवा हरहा नदी में एक लड़की की डूबने से हुई मौत,काफी मशक्कत के बाद एनडीआरएफ की टीम लड़की के शव खोज निकाला।बगहा। बगहा थाना क्षेत्र के मलपुरवा हरहा नदी में एक लड़की पूजा सामग्री विसर्जन करने गई ।जहां  पैर फिसलने से लड़की गहरे पानी में डूब गई। हो हल्ला लोगों में हड़कंप मच गया हैं।वही लड़की की मौत की खबर मिलते परिजनों में मातम छा गया ।समाचार के मुताबिक डूबी हुई लड़की की पहचान गुड़िया कुमारी,पिता-कन्हैया प्रसाद,वार्ड नं 34,रत्नमाला चंडीस्थान,बगहा थाना के रूप की गई है।





वही अंचलाधिकारी अभिषेक आनंद को घटना की सूचना मिलते ही उन्होंने एनडीआरएफ को सूचित कर घटनास्थल पर भेजा एवं अपने दल बल के साथ सीओ भी उक्त स्थल पहुचें।शव के तलाश के लिए एनडीआरएफ की टीम एवं स्थानीय गोताखोरों की भी मदद ली गई । काफी छानबीन करने के बाद लड़की के शव को रिकवरी कर लिया गया और पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल  भेज दिया गया।तपश्चात उसके शव को उनके परिजनों को सौंप दिया गया। सीओ अभिषेक आनंद ने बताया कि बगहा थाना क्षेत्र के रत्नमाला चंडीस्थान  के कन्हैया प्रसाद की पुत्री गुड़िया कुमारी मलपुरवा हरहा नदी पूजा सामग्री विसर्जन करने गई हुई थी तभी अचानक लड़की का पैर फिसला और गहरे पानी मे डूब गई जिससे उसकी मौत हो गई हैं। 




वही सूचना मिलते ही एनडीआरएफ को भेजकर शव की खोजबीन कराई गई।जहां एक घंटा तीस मिनट के कड़ी मशक्कत बाद शव को रिकवरी कर ली गई।जिसमें एनडीआरएफ की टीम की काफी सराहनीय योगदान रही।वही लड़की के परिजनों को विभाग के द्वारा मुआवजे की राशि दिलाई जाएगी।जिसकी प्रक्रिया विभाग द्वारा कराई जा रही हैं।
मौके पर सीआई छठु उरांव समेत अन्य लोग मौजूद रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS