ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेतिया: बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल
By Deshwani | Publish Date: 17/11/2020 8:52:40 PM
बेतिया: बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

बेतिया। नरकटियागंज-बेतिया मुख्य मार्ग में सोमवार की देर शाम साठी थाना से लगभग 100 मीटर की दूरी पर स्वतंत्रता सेनानी शेख गुलाब द्वार के पास दो बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत और एक बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान बाइक टक्कर की आवाज सुनकर पहुंची साठी पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों ने घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चनपटिया पहुँचाया। वहाँ चिकित्स्कों ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए, प्राथमिक उपचार उपरांत बेहतर इलाज के लिए राजकीय चिकित्सा महाविद्याय सह अस्पताल बेतिया को रेफर कर दिया। इस दिशा में परिवार वालों ने बताया कि बेतिया जीएमसीएच प्रवेश द्वार के पास पहुँचते ही इनामुल्लाह (35 वर्षीय) की मौत हो गई, अलबत्ता दूसरा जख्मी इलाज के लिए मोतिहारी स्थित रहमानिया अस्पताल में भर्ती है। वह जीवन और मृत्यु से जूझ रहा है, गौरतलब है कि मृतक इनामुल्लाह राजद के प्रदेश महासचिव फैयाज आलम कमाल का बड़ा बेटा बताया जाता है। 






राजद के प्रदेश महासचिव फ़ैयाज़ आलम कमाल का कहना है कि चनपटिया पीएचसी में अगर बेहतर प्राथमिक उपचार मुहैया हो जाता तो संभवतः उनके बेटा इनामुलाह की मौत नहीं होती। इस संदर्भ में साठी थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। साठी पुलिस से पूछे जाने पर थानाध्यक्ष राजू कुमार मिश्र ने बताया कि शव को अत्यंत परीक्षण के लिए जीएमसीएच बेतिया मंगलवार को भेजा गया। पोस्टमॉर्टम के उपरांत साठी के सेमरी गांव में शोक का माहौल व्याप्त है, मृतक अपने पीछे पत्नी और एक अबोध बच्चे को छोड़ चुका है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS