ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी पुलिस ने कार पर लदी नेपाली बीयर के साथ चार को पकड़ा, बदमाशों में एक पर स्वर्णकार को गोलीमार घायल कर आभूषण लूटने का आरोपसमस्तीपुर : अब नए समय से चलेगी वैशाली एक्सप्रेस व स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेनबेतिया एमजेके सदर अस्पताल को जीएमसीएच भवन में किया जायेगा शिफ्टरामगढ़वा में कार सहित 11 लाख 53 हजार रुपये व एक पिस्टल के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तारपश्चिम चंपारण: पुलिस ने किया ट्रेक्टर लुटेरा गिरोह का पर्दाफाश,5 गिरफ्तारसमस्तीपुर: पटोरी में गला रेतकर युवक की हत्या, युवक को दोनों हाथ बांध गला रेतने की आशंकागुरु नानक जयंती और गुरुपर्व आज, भारत सहित विश्व भर में धार्मिक श्रद्धा और उल्लास से मनाया जा पांच सौ 51वां प्रकाशोत्सवमोतिहारी में ट्रेंक्यूलर गन से बेहोश कर पकड़ाया हिंसक तेंदुआ, कइयों को घायल करनेवाले इस लेपर्ड के लिए मन में घृणा नहीं, सिर्फ ममता दिखी
बिहार
बेतिया: बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल
By Deshwani | Publish Date: 17/11/2020 8:52:40 PM
बेतिया: बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

बेतिया। नरकटियागंज-बेतिया मुख्य मार्ग में सोमवार की देर शाम साठी थाना से लगभग 100 मीटर की दूरी पर स्वतंत्रता सेनानी शेख गुलाब द्वार के पास दो बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत और एक बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान बाइक टक्कर की आवाज सुनकर पहुंची साठी पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों ने घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चनपटिया पहुँचाया। वहाँ चिकित्स्कों ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए, प्राथमिक उपचार उपरांत बेहतर इलाज के लिए राजकीय चिकित्सा महाविद्याय सह अस्पताल बेतिया को रेफर कर दिया। इस दिशा में परिवार वालों ने बताया कि बेतिया जीएमसीएच प्रवेश द्वार के पास पहुँचते ही इनामुल्लाह (35 वर्षीय) की मौत हो गई, अलबत्ता दूसरा जख्मी इलाज के लिए मोतिहारी स्थित रहमानिया अस्पताल में भर्ती है। वह जीवन और मृत्यु से जूझ रहा है, गौरतलब है कि मृतक इनामुल्लाह राजद के प्रदेश महासचिव फैयाज आलम कमाल का बड़ा बेटा बताया जाता है। 






राजद के प्रदेश महासचिव फ़ैयाज़ आलम कमाल का कहना है कि चनपटिया पीएचसी में अगर बेहतर प्राथमिक उपचार मुहैया हो जाता तो संभवतः उनके बेटा इनामुलाह की मौत नहीं होती। इस संदर्भ में साठी थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। साठी पुलिस से पूछे जाने पर थानाध्यक्ष राजू कुमार मिश्र ने बताया कि शव को अत्यंत परीक्षण के लिए जीएमसीएच बेतिया मंगलवार को भेजा गया। पोस्टमॉर्टम के उपरांत साठी के सेमरी गांव में शोक का माहौल व्याप्त है, मृतक अपने पीछे पत्नी और एक अबोध बच्चे को छोड़ चुका है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS