ब्रेकिंग न्यूज़
इनकम टक्स ऑफिसर बन महिला के घर से 50 लाख का सोना लूटने का आरोपी मोतिहारी के मिस्कॉट से गिरफ्तार, ले गई बंगाल की पुलिसमोतिहारी डीएम के खाते से फर्जीवाड़ा गिरोह ने पटना से बैंक ऑफ इंडिया शाखा से एक लाख रुपए ट्रांस्फर की कोशिश की, गांधी मैदान व मोतिहारी थाने में एफआईआररक्सौल: ट्रेन से कटकर एक वृद्ध महिला की मौतऐश्वर्या और अराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अमिताभ का बंगला जलसा कंटेनमेंट जोन घोषितअभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई समेत परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिवमोतिहारी-बेतिया सहित उत्तर बिहार के तराई इलाके में भारी बारिश व बज्रपात की चेतावनीअमिताभ बच्चन व अभिषेक भी हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थनाअमिताभ बच्चन हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थना
बिहार
पश्चिम चम्पारण में उड़ रही लॉक डाउन की धज्जियाँ, आज भी खुली रही दुकानें
By Deshwani | Publish Date: 23/3/2020 9:00:25 PM
पश्चिम चम्पारण में उड़ रही लॉक डाउन की धज्जियाँ, आज भी खुली रही दुकानें

बेतिया कोरोना वायरस को लेकर पुरे बिहार में 31 मार्च 2020 तक लाकडाउन की घोषणा सरकार ने कर दिया है। पश्चिम चम्पारण जिला मुख्यालय समेत तीन अनुमण्डल व 18 प्रखंड क्षेत्र में आवागमन सामान्य है। अधिकांश दुकानें खुली है, विभिन्न क्षेत्र के लोग और प्रशासनिक व्यवस्था ऐहतियात में कोताही बरत रहे हैं। प्रशासन व पुलिस प्रशासन की सख्ती नही बरते जाने से आमजन विशेषकर युवा लॉक डाउन की धज्जियां उड़ाते नज़र आए। 

 
 
 
यदि शासन व प्रशासन सख्ती नहीं बरतता है तो किसी बड़े हादसे से इंकार नहीं किया जा सकता है। सर्वविदित है कि कोरोना एक संक्रामक बीमारी है जो छुआ छुत से फैलता है। मुख्यमंत्री बिहार के निर्देश पर प्रशासनिक व पुलिस पदाधिकारी ने लोगों से दुकानें बंद रखने की अपील की है। प्रशासन का सहयोग करें डरे नहीं एहतियात बरतें। ऑटो, निजी वाहन, सार्वजनिक वाहन और ट्रैक्टर, गन्ना लदे वाहन का परिचालन जारी रहा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS