ब्रेकिंग न्यूज़
शहीद सैन्य पदाधिकारी व सैनिकों की वीर नारियों के सम्मान समारोह बिहार के राज्यपाल ने किए 92 वीर नारियों को सम्मानितनेपाल के मकवानपुर में चार बच्चों समेत आठ भारतीय पर्यटकों की मौतभाजपा नेता रवि किशन ने शाहीनबाग़ के विरोध को बताया विपक्ष की साजिश, कहा - 500 रुपये लेकर महिलाएं कर रहीं प्रदर्शनपरीक्षा में अच्‍छे अंक ही सबकुछ नहीं - मोदी, परीक्षा पे चर्चा-2020 कार्यक्रम में देश भर के दो हजार से अधिक विद्यार्थी ले रहे भागजम्‍मू कश्‍मीर के शोपियां जिले में 3 आतंकवादी ढेर, सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ जारीतहकीकात बाद दें किराया, मोतिहारी के अंबिकानगर लॉज से पटना से अपहृत छात्र मुक्त, प्रिंस पाण्डेय समेत 5 गिरफ्तारमोतिहारी की सांस्कृतिक भूमि को उर्वरा बनानेवाले पूर्व वीसी डॉ वीरेन्द्रनाथ पाण्डेय का पटना में निधनकेन्द्र सरकार के गृह राज्यंत्री, बिहार के भाजपा अध्यक्ष व विधायक साथ रक्सौल में 47 वी बटालियन आउट पोस्ट का जायजा लिया
बिहार
बेतिया में एमजेके कॉलेज के प्राचार्य पर विद्यार्थी परिषद ने लगाया गम्भीर आरोप
By Deshwani | Publish Date: 8/1/2020 10:16:13 PM
बेतिया में एमजेके कॉलेज के प्राचार्य पर विद्यार्थी परिषद ने लगाया गम्भीर आरोप

बेतिया अवधेश कुमार शर्मा। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बेतिया ने एमजेके कॉलेज इकाई के अध्यक्ष किशन कुमार के नेतृत्व में बुधवार को काॅलेज में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया गया। विद्यार्थी परिषद के नेताओं ने महारानी जानकी कुंवर महाविद्याल -य के प्राचार्य हरिनारायण ठाकुर द्वारा काॅलेज में किए जा रहे भ्रष्टाचार को मुख्य मुद्दा बनाया। प्रेस वार्ता में  अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के प्रदेश सह मंत्री रौशन कुमार ने कहा कि महारानी जानकी कुंवर महाविद्यालय जिला का सबसे प्रतिष्ठित महाविद्यालय है। इस महाविद्यालय के प्राचार्य के कारण इसकी प्रतिष्ठा धूमिल होने की कगार पर है। 

 
 
इस महाविद्यालय के विकास के नाम पर करोड़ों रुपए की हेरा-फेरी करने का प्रयास किया जा रहा है। आम छात्रों तथा कर दाताओ के पैसे को डकारने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे है। सिर्फ रंगाई पुताई के नाम पर ही लाखो रुपए की गड़बड़ी का प्रयास हो रहा है। जिसे विद्यार्थी परिषद कभी बर्दाश्त नहीं करेगा।प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य चन्दन सैनी ने कहा कि प्राचार्य के विरुद्ध विद्यार्थी परिषद् जिला से लेकर विश्वविद्यालय तक आंदोलन करेगा।
 
 
इस मामले की जांच कर उनकी बर्खास्तगी नहीं की जाएगी, तब तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा। जनता के टैक्स की राशि का हमलोग दुरुपयोग नहीं होने देगे। नगर मंत्री साहेब लाल शर्मा तथा काॅलेज अध्यक्ष किशन कुमार ने कहा कि लगभग 18980080 रुपए का ईस्टीमीट केवल रंगाई पुताई में खर्च का बनाया है, जो हास्यास्पद है। विद्यार्थी परिषद् महाविद्यालय में किसी भी तरह का भ्रष्टाचार व दलाली अब नहीं चलने देगा । इन सबको महाविद्यालय से बाहर करना ही  लक्ष्य है।प्रेस कॉन्फ्रेंस में नगर सह मंत्री प्रियांशु कुमार,सोनू चौबे, कोषाध्यक्ष अंकित वर्णवाल, रवि किशन उपस्थित रहे। उपर्युक्त आशय की जानकारी प्रदेश सहमंत्री रौशन कुमार ने दी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS