ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेतिया में एमजेके कॉलेज के प्राचार्य पर विद्यार्थी परिषद ने लगाया गम्भीर आरोप
By Deshwani | Publish Date: 8/1/2020 10:16:13 PM
बेतिया में एमजेके कॉलेज के प्राचार्य पर विद्यार्थी परिषद ने लगाया गम्भीर आरोप

बेतिया अवधेश कुमार शर्मा। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बेतिया ने एमजेके कॉलेज इकाई के अध्यक्ष किशन कुमार के नेतृत्व में बुधवार को काॅलेज में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया गया। विद्यार्थी परिषद के नेताओं ने महारानी जानकी कुंवर महाविद्याल -य के प्राचार्य हरिनारायण ठाकुर द्वारा काॅलेज में किए जा रहे भ्रष्टाचार को मुख्य मुद्दा बनाया। प्रेस वार्ता में  अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के प्रदेश सह मंत्री रौशन कुमार ने कहा कि महारानी जानकी कुंवर महाविद्यालय जिला का सबसे प्रतिष्ठित महाविद्यालय है। इस महाविद्यालय के प्राचार्य के कारण इसकी प्रतिष्ठा धूमिल होने की कगार पर है। 

 
 
इस महाविद्यालय के विकास के नाम पर करोड़ों रुपए की हेरा-फेरी करने का प्रयास किया जा रहा है। आम छात्रों तथा कर दाताओ के पैसे को डकारने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे है। सिर्फ रंगाई पुताई के नाम पर ही लाखो रुपए की गड़बड़ी का प्रयास हो रहा है। जिसे विद्यार्थी परिषद कभी बर्दाश्त नहीं करेगा।प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य चन्दन सैनी ने कहा कि प्राचार्य के विरुद्ध विद्यार्थी परिषद् जिला से लेकर विश्वविद्यालय तक आंदोलन करेगा।
 
 
इस मामले की जांच कर उनकी बर्खास्तगी नहीं की जाएगी, तब तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा। जनता के टैक्स की राशि का हमलोग दुरुपयोग नहीं होने देगे। नगर मंत्री साहेब लाल शर्मा तथा काॅलेज अध्यक्ष किशन कुमार ने कहा कि लगभग 18980080 रुपए का ईस्टीमीट केवल रंगाई पुताई में खर्च का बनाया है, जो हास्यास्पद है। विद्यार्थी परिषद् महाविद्यालय में किसी भी तरह का भ्रष्टाचार व दलाली अब नहीं चलने देगा । इन सबको महाविद्यालय से बाहर करना ही  लक्ष्य है।प्रेस कॉन्फ्रेंस में नगर सह मंत्री प्रियांशु कुमार,सोनू चौबे, कोषाध्यक्ष अंकित वर्णवाल, रवि किशन उपस्थित रहे। उपर्युक्त आशय की जानकारी प्रदेश सहमंत्री रौशन कुमार ने दी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS