ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
ट्रेन की छत पर चढ़कर युवक ने किया ड्रामा, हिरासत में लेकर पुलिस कर रही है पूछताछ
By Deshwani | Publish Date: 22/8/2019 3:40:16 PM
ट्रेन की छत पर चढ़कर युवक ने किया ड्रामा, हिरासत में लेकर पुलिस कर रही है पूछताछ

भोजपुर। बिहार के आरा स्टेशन पर उस समय अफरातफरी का माहौल कायम हो गया जब एक युवक स्टेशन पर खड़ी ट्रेन की छत पर चढ़ गया। ट्रेन की छत पर चढ़कर युवक ने घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा किया। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद युवक को ट्रेन की छत से नीचे उतारा। पुलिस युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है।

 
मामला आरा रेलवे स्टेशन का है। जहां अचानक एक युवक प्लेटफार्म नंबर-2 पर खड़ी उधना एक्सप्रेस ट्रेन की छत पर चढ़ गया और हाई वोल्टेज ड्रामा करने लगा। युवक ट्रेन की छत पर खड़ा होकर कभी नाच रहा था तो कभी लेटकर करवटें बदल रहा था। ट्रेन की छत पर चढ़े युवक को देख यात्री डर गए। करीब 45 मिनट तक ट्रेन के ऊपर युवक ड्रामा करता रहा लेकिन रेलवे प्रशासन का कोई अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा।
 
 
इसके बाद स्थानीय यात्रियों ने इस बावत आरपीएफ पुलिस को सूचना दी। आरपीएफ पुलिस व आरा रेलवे स्टेशन के अधिकारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर युवक को नीचे उतारने की कोशिश करने लगे लेकिन वह नीचे उतरने का नाम नहीं ले रहा था। अधिकारियों ने काफी मशक्कत के बाद युवक को ट्रेन की छत से नीचे उतारा। फिलहाल पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। सूत्रों के अनुसार युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है, जबकि मौके पर मौजूद लोगों की माने तो युवक दानापुर रेलवे स्टेशन से ही ट्रेन के ऊपर सोकर आ रहा था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS