ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पुलिस के रवैये से खफा लोगों ने थाने पर किया पथराव, पुलिस ने की हवाई फायरिंग, मची अफरा-तफरी
By Deshwani | Publish Date: 3/7/2019 11:11:42 AM
पुलिस के रवैये से खफा लोगों ने थाने पर किया पथराव, पुलिस ने की हवाई फायरिंग, मची अफरा-तफरी

आरा। भोजपुर जिले के चौरी थाना क्षेत्र के गांवों में लगातार हो रही चोरी की वारदात के विरोध में ग्रामीणों ने आज सुबह स्थानीय थाने पहुंच कर हंगामा किया। भारी संख्या में पहुंचे ग्रामीणों और पुलिस के बीच शुरू हुई नोकझोंक के बाद लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। इसके बाद थानेदार ने कई राउंड फायरिंग की।

 
जानकारी के मुताबिक, भोजपुर जिले के चौरी थाना क्षेत्र के कई गांवों में लगातार हो रही चोरी के विरोध में आज सुबह ग्रामीणों स्थानीय थाने पहुंचे और हंगामा किया। पुलिस और प्रशासन के रवैये को लेकर ग्रामीणों में भारी आक्रोश है। वहीं, मंगलवार की रात ग्रामीणों ने गंज गांव में चार चोरों को  दो मोबाइल, दो बाइक और 18 हजार रुपये के साथ पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस प्रशासन द्वारा  मोबाइल और पैसे को इधर-उधर कर दिया गया है। इसको लेकर ग्रामीण वरीय पदाधिकारी को बुलाने की मांग करते हुए आज सुबह थाने का घेराव कर दिया। पुलिसकर्मियों और ग्रामीणों के बीच नोकझोक शुरू हो गई। 
 
पुलिस के रवैये से आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड़ेबाजी शुरू कर दी। इसके बाद हालात बिगड़ता देख थानेदार ने कई राउंड फायरिंग की। थानेदार द्वारा फायरिंग किये जाने से इलाके में अफरातफरी का माहौल है। वहीं, घटना की सूचना मिलने पर एएसपी (अभियान) नितिन कुमार, पीरो के डीएसपी अशोक कुमार आजाद सहित दर्जनों थानों की पुलिस चौरी थाना पहुंची हुई है। इलाके में तनाव का माहौल बरकरार है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS