ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के कई पुलिस पदाधिकारी इधर से उधर, छतौनी के नये एसएचओ विजय प्रसाद राय व नगर थानाध्यक्ष बने विजय प्रसाद राय,जबकि मधुबन एसएचओ पर हुई कार्यवाईमोतिहारी के कई पुलिस पदाधिकारी इधर से उधर, छतौनी के नये एसएचओ विजय प्रसाद राय व नगर थानाध्यक्ष बने विजय प्रसाद राय,जबकि मधुबन एसएचओ पर हुई कार्यवाईसमस्तीपुर : भीषण सड़क हादसे में बस व बोलेरो की हुई टक्कर, बिथान की चार छात्राओं की मौत, दर्जन भर जख्मीसमस्तीपुर: हर ब्लॉक के अस्पताल में होगी एईएस व जेई के इलाज की व्यवस्थाप्रधानमंत्री ने आईआईटी खड़गपुर के 66वें दीक्षांत समारोह को किया संबोधितविस्‍तृत आर्थिक सहयोग और साझेदारी समझौते पर भारत और मारीशस ने किये हस्‍ताक्षरमोतिहारी पुलिस ने बंजरिया ब्लॉक परिसर से तीन को आर्म्स के साथ दबोचा, सीएसपी संचालक से 4 लाख की लूट का आरोपीइंजीनिरिंग व मेडिकल की तैयारी के लिए मोतिहारी STC के सुबोध सर शुरू कर रहे कई एक्टपर्ट शिक्षकों के साथ ऑन लाइन फ्री क्लासेस
बिहार
नक्सलियों से लोहा लेते हुए झारखंड में शहीद हुआ भोजपुर का जवान गोवर्धन, परिवार में मचा कोहराम
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2019 4:01:05 PM
नक्सलियों से लोहा लेते हुए झारखंड में शहीद हुआ भोजपुर का जवान गोवर्धन, परिवार में मचा कोहराम

आरा। नक्सली हमले में झारखंड में तैनात भोजपुर के एक जवान की शहादत से परिजनों में कोहराम मच गया है। झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले के तिरुलडीह थाना क्षेत्र के कुकड़ू हाट में नक्सलियों ने हमलाकर पांच पुलिसकर्मियों को गोलियों से भून डाला। इसमें भोजपुर जिला के धोबहा ओपी थाना क्षेत्र के बाघीपाकड़ गांव का एक जवान गोवर्धन पासवान शामिल है। शहीद जवान स्वर्गीय मोतीलाल का पुत्र है। 

 
1998 में बिहार पुलिस में भर्ती गोवर्धन की पहली पोस्टिंग एसआई के रूप में कोडरमा में हुई थी। गोवर्धन के दो पुत्र और दो पुत्रियां हैं। एक पुत्री की शादी पिछले साल गजराजगंज थाना क्षेत्र के छोटकी सासाराम गांव में हो चुकी है। छोटी पुत्री नौवीं कक्षा में पढ़ती है। वही दो पुत्रों में बड़ा बेटा सुमित कुमार बीए प्रथम वर्ष में आरा के महाराजा कॉलेज में पढ़ता है । दूसरा पुत्र मनजीत उर्फ लालबाबू इंटर द्वितीय वर्ष में वीर कुंवर सिंह कॉलेज का छात्र है। 
 
इस मामले में भोजपुर जिला प्रशासन का उदासीन रवैया सामने आ रहा है। जवान को शहीद हुए करीब 12 घंटे हो चुके हैं और कोई भी अधिकारी बाघीपाकड़ गांव नहीं पहुंचा है। परिजनों के अनुसार शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद जवान के शव को बाघीपाकड़ लाया जाएगा। इस खबर से शहीद की पत्नी निर्मला देवी का रो-रो कर बुरा हाल है। ग्रामीण शहीद के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS