ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
महानंदा एक्सप्रेस में लुटेरे ने यात्री को मारा चाकू
By Deshwani | Publish Date: 27/4/2017 2:58:05 PM
महानंदा एक्सप्रेस में लुटेरे ने यात्री को मारा चाकू

भोजपुर। महनंदा एक्सप्रेस में गुरुवार सुबह मुगलसराय-दानापुर रेलखंड के बनाही स्टेशन पर ट्रेन में खुसकर बेखौफ अपराधियों ने यात्री से छिनैती और मारपीट की जब यात्री ने विरोध किया तो चाकू मारकर फरार हो गये। 

गुरुवार की सुबह चार बजे बनाही स्टेशन पर अप महानंदा एक्सप्रेस खड़ी थी। इसी दौरान कुछ अपराधी लूटपाट के इरादे से महानंदा एक्सप्रेस में घूस गये और यात्रियों को लूटने लगे। लूट का विरोध करने पर एक अपराधी ने यात्री को चाकू मारकर घायल कर दिया और अन्य यात्रियों की जमकर पिटाई की। इस घटना से ट्रेन में यात्रा कर रहे अन्य यात्रियों में भय व्याप्त था। 
 
रेलवे सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अपराधी बोगी संख्या 4 में जबरन घूस गये थे। जनरल डिब्बे में कैमूर का आशुतोष पटना से मुगलसराय जा रहे थे तभी उसका मोबाइल और बैग छीनने की कोशिश की तो यात्री ने लूट का विरोध किया तो उसे चाकू मार कर घायल कर दिया। बाद में यात्रियों ने चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोक दी और उसके बाद यात्री का प्राथमिक उपचार किया गया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS