ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
भोजपुर
भोजपुर में नाच के दौरान अंधाधुंध फायरिंग, दूल्हे के भाई की मौत
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2018 3:47:28 PM
भोजपुर में नाच के दौरान अंधाधुंध फायरिंग, दूल्हे के भाई की मौत

भोजपुर।  जिले के बड़हरा थाने के फुहां गांव में बरात के दौरान नाच में हो रही फायरिंग में गोली लगने से एक नाबालिग की मौत हो गयी.  नाच के दौरान हो रही फायरिंग में एक गोली वहां मौजूद राघवेंद्र (15) को लगी गयी, जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. मृत नाबालिग दूल्हे का चचेरा भाई बताया जा रहा है। 

 
जानकारी के मुताबिक, जय प्रकाश सिंह के लड़के पवन सिंह की बरात फुहां से बड़हरा गयी थी।  बरात में नाच की भी व्यवस्था थी, जो कि बड़हरा थाने के महज कुछ गज की दूरी पर ही हो रहा था. नाच देख रहे लोग अंधाधुंध फायरिंग कर रहे थे। 
 
इस दौरान राघवेंद्र को गोली लगी गयी. युवक की मौत की बात सुनते ही बारात में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया।  युवक के शव को लेकर दो व्यक्ति आरा के सदर अस्पताल पहुंचे और उसे छोड़ कर फरार हो गये।  जबकि, मामले में युवक के पिता जीतेंद्र सिंह ने आरोप लगाया है कि साजिश के तहत उनके पुत्र की हत्या की गयी है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS