ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
भोजपुर
हत्या का मामला: कोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनायी
By Deshwani | Publish Date: 24/4/2018 2:22:21 PM
हत्या का मामला: कोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनायी

भोजपुर। बिहार के भोजपुर जिले के बड़हरा विधानसभा क्षेत्र के राजद विधायक सरोज यादव की बहन के साथ दो साल पहले हुए छेड़खानी के बाद हत्या के मामले में कोर्ट ने आरोपितों को सजा सुना दी है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को एडीजे ने सभी आरोपितों को दोषी पाते उम्र कैद की सजा सुनायी है। इस मामले में तीन आरोपी थे और इन लोगों ने विधायक की बहन से पहले छेड़खानी की और बाद में रड से हमला करने के बाद उसे ऑटो में छोड़कर फरार हो गये थे। इस घटना के वक्त सूबे में राजद सत्ताधारी पार्टी थी और इसे लेकर बड़ा सियासी बवाल मचा था। घटना के कुछ दिनों बार आरोपितों ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। 

गौरतलब हो कि राजद विधायक सरोज यादव की बहन के साथ आरोपियों ने ऑटो में छेड़खानी की थी और विरोध करने के बाद रॉड से पिटा था और ऑटो से बाहर फेंक दिया था। गंभीर अवस्था में विधायक की बहन को अस्पताल में भरती कराया गया था। विधायक ने इस मामले में पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया था। विधायक ने प्रशासन की लापरवाही को लेकर सड़क जाम भी किया था।  
 
इस घटना की बाबत चांदी थाना में दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में कहा गया था कि विधायक की बहन दूसरे के साथ साझेदारी कर एक ॲाटो रिक्शा पर सवार होकर अपने घर जा रही थी। जिसमें रास्ते में कुछ युवा भी सवार हो गये और उन्होंने उनके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। इससे पूर्व राजद विधायक ने तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि जब एक विधायक की बहन सुरक्षित नहीं है, तो ऐसे में आम आदमी कैसे अपने को सुरक्षित महसूस कर सकता हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS