ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
भोजपुर
बंगाल से आरा पहुंचे अपराधी का बम धर्मशाला में ही फटा, बैंक लूटने के लिए बुलाया गया था
By Deshwani | Publish Date: 15/2/2018 10:56:57 AM
बंगाल से आरा पहुंचे अपराधी का बम धर्मशाला में ही फटा, बैंक लूटने के लिए बुलाया गया था

भोजपुर। जिले के आरा शहर स्थित हरखेन धर्मशाला में गुरुवार की सुबह बम विस्फोट होने से दो अपराधी घायल हो गये। इनमें से गंभीर रूप से घायल एक अपराधी को सदर अस्पताल में भरती कराया गया, जहां से पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक, शहर के बीच स्थित अरविंद कुमार के हरखेन कुमार धर्मशाला में गुरुवार की सुबह करीब सात बजे बम विस्फोट होने से दो अपराधी घायल हो गये हैं। मौके से पुलिस ने एक पिस्टल भी बरामद किया है।
 
बताया जा रहा है कि ये किसी बैंक लूटने की योजना के तहत गुरुवार की सुबह ही विभूति एक्सप्रेस से सुबह में ही आरा पहुंचे थे। स्टेशन से उतर कर सीधे हरखेन धर्मशाला पहुंचे थे। ये अपराधी पेशेवर बैंक लूटेरे बताये जा रहे हैं। घटना को अंजाम देने के लिए स्थानीय जितेंद्र कुमार के बुलावे पर विक्की पासवान, पिता मंगल पासवान पश्चिम बंगाल से आरा पहुंचा था। सुबह-सुबह बम विस्फोट होने से शहर में दहशत का माहौल है। घटना के बाद गंभीर रूप से घायल विक्की को सदर अस्पताल में भरती कराया गया, जहां से घायल की स्थिति गंभीर देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि विस्फोट से अपराधी का चेहरा बुरी तरह झुलस गया है। घटना की सूचना मिलने पर भोजपुर आरक्षी अधीक्षक घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके हैं। 
 
इस संबंध में भोजपुर के आरक्षी अधीक्षक अवकाश कुमार ने बताया कि स्थानीय हरखेन कुमार धर्मशाला के एक कमरे में पांच लोग ठहरे थे। सुबह हुुए विस्फोट में एक अपराधी गंभीर रूप से घायल हो गया है। जांच के बाद ही उनके आने के उद्देश्य के बारे में कहा जा सकता है। जांच की जा रही है। कमरे से एक आधार कार्ड और एक पिस्तौल बरामद किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS