ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में विभिन्न मुहल्लों में विकास दिवस के रूप मनाया गया बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70 वां जन्मदिनबैंक से रुपए निकालने के बाद बरतें सतर्कता, मोतिहारी में झपटमारों ने स्कॉर्पियों से उड़ाए 13 लाख नगदसमस्तीपुर: सरायरंजन में शार्ट सर्किट, महादलित के दर्जन भर घर राख, लाखों की क्षतिवाइस एडमिरल अजेंद्र बहादुर सिंह ने फ्लैग ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, ईएनसी का पदभार संभालाआयकर विभाग ने हैदराबाद के एक प्रमुख फर्मास्युटिकल समूह की ली तलाशीहमें प्रसंस्कृत खाद्य के लिए देश के कृषि क्षेत्र का वैश्विक बाजार में विस्तार करना है: प्रधानमंत्रीभारत-पाकिस्‍तान के बीच नियंत्रण रेखा और अन्‍य सैक्‍टरों पर संयुक्‍त अरब अमारात ने संघर्ष विराम घोषणा का स्‍वागत कियामुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने आज राजधानी पटना में कोविड-19 का लगवाया टीका
भोजपुर
बंगाल से आरा पहुंचे अपराधी का बम धर्मशाला में ही फटा, बैंक लूटने के लिए बुलाया गया था
By Deshwani | Publish Date: 15/2/2018 10:56:57 AM
बंगाल से आरा पहुंचे अपराधी का बम धर्मशाला में ही फटा, बैंक लूटने के लिए बुलाया गया था

भोजपुर। जिले के आरा शहर स्थित हरखेन धर्मशाला में गुरुवार की सुबह बम विस्फोट होने से दो अपराधी घायल हो गये। इनमें से गंभीर रूप से घायल एक अपराधी को सदर अस्पताल में भरती कराया गया, जहां से पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक, शहर के बीच स्थित अरविंद कुमार के हरखेन कुमार धर्मशाला में गुरुवार की सुबह करीब सात बजे बम विस्फोट होने से दो अपराधी घायल हो गये हैं। मौके से पुलिस ने एक पिस्टल भी बरामद किया है।
 
बताया जा रहा है कि ये किसी बैंक लूटने की योजना के तहत गुरुवार की सुबह ही विभूति एक्सप्रेस से सुबह में ही आरा पहुंचे थे। स्टेशन से उतर कर सीधे हरखेन धर्मशाला पहुंचे थे। ये अपराधी पेशेवर बैंक लूटेरे बताये जा रहे हैं। घटना को अंजाम देने के लिए स्थानीय जितेंद्र कुमार के बुलावे पर विक्की पासवान, पिता मंगल पासवान पश्चिम बंगाल से आरा पहुंचा था। सुबह-सुबह बम विस्फोट होने से शहर में दहशत का माहौल है। घटना के बाद गंभीर रूप से घायल विक्की को सदर अस्पताल में भरती कराया गया, जहां से घायल की स्थिति गंभीर देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि विस्फोट से अपराधी का चेहरा बुरी तरह झुलस गया है। घटना की सूचना मिलने पर भोजपुर आरक्षी अधीक्षक घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके हैं। 
 
इस संबंध में भोजपुर के आरक्षी अधीक्षक अवकाश कुमार ने बताया कि स्थानीय हरखेन कुमार धर्मशाला के एक कमरे में पांच लोग ठहरे थे। सुबह हुुए विस्फोट में एक अपराधी गंभीर रूप से घायल हो गया है। जांच के बाद ही उनके आने के उद्देश्य के बारे में कहा जा सकता है। जांच की जा रही है। कमरे से एक आधार कार्ड और एक पिस्तौल बरामद किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS