ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
आरपीएफ असिस्टेंट कमाण्डेंट व इंस्पेक्टर बेटे सहित एक ही परिवार सात शवों को आरा भेजा, माहौल गमगीन
By Deshwani | Publish Date: 23/3/2017 5:18:37 PM
आरपीएफ असिस्टेंट कमाण्डेंट व इंस्पेक्टर बेटे सहित एक ही परिवार सात शवों को आरा भेजा, माहौल गमगीन

आरा। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
आरा स्टेशन पर गुरुवार की सुबह जैसे से विभूति एक्सप्रेस रुकी तो पूरा माहौल गमगीन हो गया। इस ट्रेन से एक ही परिवार के सात लोगों का शव उतारा जा रहा था। पूरा स्टेशन खचाखच भरा हुआ था और सीआरपीएफ कमाण्डेंट शेषनाथ सिंह सहित उनके उनके बेटे आरपीएफ इंस्पेक्टर राजन कुमार सिंह, पत्नी,बहू, पोता व दो पोतियों के शवों को उतारा जा रहा था। इस परिवार के परिजन दहाड़मार कर रो रहे थें।
कमाण्डेंट शेषनाथ सिंह सहित उनके परिवार के सात लोगों की मौत बुधवार को वर्धमान जिले सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी थी। कमाण्डेंट जिले में बड़हरा थाना के बड़का लाहौर गांव के निवासी थें। कल ये अपनी नई कार से पश्चिम बंगाल से वापस बिहार लौट रहे थे। इसी दौरान वर्धमान जिले में तेजगंज के पास हाईवे पर उनकी कार की टैंकर से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस दुर्घटना में कार में सवार सभी लोगों की मौत हो गयी। मरनेवालों में शेषनाथ सिंह, राजन कुमार सिंह, रश्मि सिंह, निर्मला सिंह, आरव सिंह, अन्वेषा सिंह व रिया सिंह शामिल हैं।
 
दुर्घटना के शिकार हुए हाजीपुर में पदास्थापित आरपीएफ असिस्टेंट कमांडेंट व हावड़ा के इंस्पेक्टर
 
दुर्घटना का शिकार हुए आरपीएफ अस्सिटेंट कमांडेंट शेषनाथ सिंह पूर्व मध्य रेलवे के हाजीपुर हेड ऑफिस में कार्यरत थे। जबकि उनके पुत्र राजन कुमार सिंह हावड़ा में आरपीएफ में ही इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे। बताया गया है कि आरपीएफ असिस्टेंट कमांडेंट शेषनाथ सिंह इसी 31 मार्च को ही विभाग से सेवानिवृत्त होने वाले थे। कार दो दिन पहले खरीदी गयी थी। सभी तारापीठ गये हुए थें।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS