ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
भोजपुर में प्रतिमा विसर्जन के दौरान तीन युवक सोन नदी में डूबे, आक्रोशितों का बवाल
By Deshwani | Publish Date: 1/10/2017 8:30:07 PM
भोजपुर में प्रतिमा विसर्जन के दौरान तीन युवक सोन नदी में डूबे, आक्रोशितों का बवाल

भोजपुर। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


भोजपुर में रविवार को प्रतिमा विसर्जन के दौरान सोन नदी में तीन युवक डूब गये। बताया जाता है कि हादसा जिले के कोईलवर में हुआ। जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने आगजनी कर पुल को जाम कर दिया। दरअसल, कोईलवर थाना क्षेत्र के सोन नदी में पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र के सिरासत गांव से मूर्ति विसर्जन करने के लिए पूजा समिति के लोग आए हुए थे। जहां मूर्ति विसर्जन के दौरान तीन युवक नदी के गहरे पानी में डूब गए। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग दौड़कर घाट पर पहुंचे, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी । जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने तलाशी शुरू की और एक युवक चिंटू कुमार का शव बरामद किया गया।
घटना से गुस्साए लोग स्थानीय प्रशासन से एनडीआरएफ की टीम को बुलाने की मांग कर रहे थे। लेकिन घटना के काफी देर बाद एनडीआरएफ की टीम मौके पर नहीं पहुंची, तो परिजन व स्थानीय लोग उग्र हो गए और कोईलवर पुल के समीप सड़क पर आगजनी कर उसे जाम कर दिया। वहीं, जाम के कारण आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया।
लिहाजा, मामले की जानकारी मिलते ही कोईलवर इंस्पेक्टर व थानाध्यक्ष अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच जाम कर रहे आक्रोशित लोगों को काफी समझाया। लेकिन लोग एनडीआरएफ टीम को बुलाने की मांग पर अड़े रहे। इस बाबत कोईलवर बीडीओ सुलेखा कुमारी के मुताबिक मूर्ति विसर्जन के दौरान तीन युवक गहरे पानी में डूब गये हैं। जिसमें एक युवक का शव बरामद कर लिया गया है और अन्य दो की तलाश जारी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS