ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में विभिन्न मुहल्लों में विकास दिवस के रूप मनाया गया बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70 वां जन्मदिनबैंक से रुपए निकालने के बाद बरतें सतर्कता, मोतिहारी में झपटमारों ने स्कॉर्पियों से उड़ाए 13 लाख नगदसमस्तीपुर: सरायरंजन में शार्ट सर्किट, महादलित के दर्जन भर घर राख, लाखों की क्षतिवाइस एडमिरल अजेंद्र बहादुर सिंह ने फ्लैग ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, ईएनसी का पदभार संभालाआयकर विभाग ने हैदराबाद के एक प्रमुख फर्मास्युटिकल समूह की ली तलाशीहमें प्रसंस्कृत खाद्य के लिए देश के कृषि क्षेत्र का वैश्विक बाजार में विस्तार करना है: प्रधानमंत्रीभारत-पाकिस्‍तान के बीच नियंत्रण रेखा और अन्‍य सैक्‍टरों पर संयुक्‍त अरब अमारात ने संघर्ष विराम घोषणा का स्‍वागत कियामुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने आज राजधानी पटना में कोविड-19 का लगवाया टीका
बिहार
केरल गौ हत्या मामले में भोजपुर में गरमाई राजनीति
By Deshwani | Publish Date: 31/5/2017 2:39:07 PM
केरल गौ हत्या मामले में भोजपुर में गरमाई राजनीति

आरा (भोजपुर), (हि.स.)। केरल में यूथ कांग्रेस के नेताओं द्वारा खुल्लेआम गौ हत्या कर सार्वजनिक स्थानों पर टांगे जाने की भोजपुर के राजनैतिक गलियारों में तीव्र प्रतिक्रिया आ रही है। केरल की इस घटना ने आम आदमी की धार्मिक भावना को झकझोर कर रख दिया है।
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के बैनर तले सैकड़ों छात्रों ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी का शहर के प्रमुख चौक पर पुतला जलाया। वहीं कांग्रेस नेताओं ने भी घटना के लिए जिम्मेदार नेताओं पर कार्रवाई की मांग कांग्रेस आलाकमान से की है। केरल मुद्दे पर जिले की राजनीति गरमा गई है। भाजपा नेता संजीव कुमार सिंह और राजेंद्र तिवारी ने केरल कांड के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग प्रधानमंत्री से की है। वहीं कांग्रेस नेता अभिषेक द्विवेदी ने केरल यूथ कांग्रेस पर कार्रवाई नहीं होने पर पार्टी छोड़ देने की धमकी दे दी है। उन्होंने सोशल साइट फेसबुक पर ऐसी धमकी दी है।
भाजपा की पूर्व विधायक आशा देवी ने कहा कि गाय हमारी माता है, गाय आस्था है और गाय हमारी संस्कृति है। इसे जो मारेगा वह खुद मिट जाएगा। गाय को देश की धार्मिक और सांस्कृतिक विरासत बताते हुए आरएसएस नेता राजेश कुमार ने कहा कि हम अंतिम सांस तक गौ माता की रक्षा करने को संकल्पित हैं। फिलहाल केरल की घटना को लेकर भोजपुर और आरा में राजनिती ने नया मोड़ ले लिया है। इस घटना की चौतरफा निंदा हो रही है।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS