ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
ब्रह्मपुत्र मेल में लाखों की डकैती, विरोध करने पर यात्रियों से मारपीट
By Deshwani | Publish Date: 7/5/2017 6:08:03 PM
ब्रह्मपुत्र मेल में लाखों की डकैती, विरोध करने पर यात्रियों से मारपीट

भागलपुर। देशवाणी न्यूज नेटवर्क
 

पश्चिम बंगाल के मालदा में रविवार को अप ब्रह्मपुत्र मेल में भीषण डकैती की वारदात हुई है। चलती ट्रेन में डकैतों ने दो स्‍लीपर कोच में हथियार के बल पर लाखों की लूटपाट की और आराम से उतरकर चले गए।
मिली जानकारी के अनुसार बिहार होकर गुजरने वाली अप ब्रह्मपुत्र मेल में कुछ डकैत घुस गए। जैसे ही ट्रेन मालदा से ख्‍ुाली, उन्‍होंने स्‍लीपर कोच एस 6 व एस 7 में यात्रियों को पिस्‍टल के बल पर कब्‍जे में ले लिया। इसके बाद उन्‍होंने जमकर लूटपाट की। विरोध करने पर कुछ यात्रियों से मारपीट भी की गई। बिहार की रेल पुलिस घटना की जानकारी ले रही है। भागलपुर के प्रभारी रेल एसपी ने कहा क‍ि घटना स्‍थल बंगाल में पड़ता है। भागलपुर रेल थानाध्‍यक्ष से घटना के संबंध में जानकारी मांगी गई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS