ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
भागलपुर में रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी पहली पत्नी को छोड़ दूसरी महिला के साथ रह रहा था, फंसा पुलिस के चुंगल में
By Deshwani | Publish Date: 19/2/2020 1:01:10 PM
भागलपुर में रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी पहली पत्नी को छोड़ दूसरी महिला के साथ रह रहा था, फंसा पुलिस के चुंगल में

भागलपुर पहली पत्नी को छोड़ कर दूसरी महिला के साथ रह रहे चार साल से लापता बिहार के भागलपुर निवासी वायुसेना से सेवानिवृत्त कर्मी पुलिस के चंगुल में फंस गये हैं। मंगलवार को मिहिजाम पुलिस ने नगर के भुवन मोहन दता रोड स्थित एक भाड़े के मकान से वायुसेना कर्मी मनोज कुमार सिंह को पूछताछ के लिए थाने ले आयी। साथ में दूसरी महिला जिसे महेंद्र अपनी पत्नी बता रहे हैं, उन्हें भी पुलिस साथ लायी। पुलिस की यह कार्रवाई भागलपुर के तारापुर निवासी महिला सोनामनी देवी के द्वारा जामताड़ा एसपी से गुहार लगाने पर हुई है।

 
 
महिला ने की पति को बरामद करने की मांग महिला का मायका सुलतानगंज है। मंगलवार को महिला ने एसपी से मुलाकात कर मदद कर अपने पति को बरामद करने की मांग की थी। एसपी के निर्देश पर भाड़े के मकान में रहे वायुसेना कर्मी मनोज तथा उनकी कथित महिला मित्र को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया।
 
 
20 वर्ष की एक बेटी भी है
मामले में बताया गया है कि वर्ष 2017 से मनोज तारापुर में अपनी पत्नी सोनामनी देवी को छोड़ लापता हो गये थे। उनकी लगभग 20 वर्ष की एक बेटी भी है। दोनों का विवाह सामाजिक रीति-रिवाज से वर्ष 1999 में हुई थी। वर्ष 2014 में मनोज सेना से सेवानिवृत्त हुए हैं। दूसरी महिला से अफेयर कर पत्नी करती थी विरोध पीड़ित महिला सोनामुनी ने पुलिस को बताया कि नासिक में रहने वाली रुपाली नामक एक महिला के साथ उनका अफेयर रहा है, जिसका वह विरोध करती थी। इसकी वजह से घर में भी कलह होती थी। 2002 में तारापुर में सोनामनी के नाम पर जमीन खरीदी गयी थी। उसी जमीन तथा सोमनामनी के जेवर को गिरवी रखकर और तीन कट्ठा जमीन खरीद कर मनोज ने इसे अपने नाम करा लिया। विवाद बढ़ने पर दहेज की मांग को लेकर सोनामनी ने कोर्ट में केस दर्ज कराया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS