ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
इंटरसिटी एक्सप्रेस के जनरल कोच में लगी आग, यात्रियों ने चलती ट्रेन से कूदकर बचायी जान
By Deshwani | Publish Date: 27/9/2019 1:08:26 PM
इंटरसिटी एक्सप्रेस के जनरल कोच में लगी आग, यात्रियों ने चलती ट्रेन से कूदकर बचायी जान

भागलपुर। राजेंद्रनगर टर्मिनल से चलकर बांका जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस के जनरल कोच में आज सुबह अचानक आग लग गई। इस दौरान यात्रियों में खलबली और अफरा-तफरी मच गई। वहीं कुछ यात्री अपनी जान बचाने के लिए चलती ट्रेन से कूद पड़े।

 
जानकारी के अनुसार इंटरसिटी एक्सप्रेस सुल्तानगंज स्टेशन से आज सुबह 4.25 बजे चली थी। वहीं जब 4.35 बजे के करीब यह ट्रेन अकबरनगर से गुजर रही थी तो जनरल कोच संख्या 06440 से धुंआ निकलने लगा। इसे देखकर यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान कुछ यात्री अपनी जान बचाने के लिए चलती ट्रेन से कूद पड़े।
 
बताया जा रहा है कि लगातार बारिश होने के कारण ट्रेन की छत से बारिश का पानी शौचालय के पास लगे बिजली बोर्ड में आ गया था। इस कारण बोर्ड से धुंआ निकलने लगा। इस आग से कोच के पंखे जल गए। वहीं जब इस घटना की सूचना गार्ड और रेलवे प्रशासन को दी गई तो ट्रेन को नाथनगर स्टेशन पर रोका गया और इसके बाद पूरी ट्रेन को खाली करवाया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS