ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
जमीन के लिए भागलपुर में बेटे ने बाप की गोली मार हत्या की
By Deshwani | Publish Date: 1/5/2017 4:57:21 PM
जमीन के लिए भागलपुर में बेटे ने बाप की गोली मार हत्या की

भागलपुर। बाप-बेटे के रिश्ते को कलंकित करने वाली एक घटना में बिहार में भागलपुर जिले के सुल्तानगंज प्रखंड के श्रीरामपुर गांव में जमीन विवाद में एक सगे बेटे ने अपने ही पिता की गोली मारकर जान ले ली । पुलिस सूत्रों ने बताया कि सोमवार को यह घटना तब घटी जब प्रत्येक दिन की भांति मृतक भोला यादव सोमवार सुबह सड़क पर मॉर्निंग वाक पर निकले थे । वह घर से थोड़ी दूर आगे गए ही थे कि पहले से घात लगाए बेटे ने पिता की पीठ और सिर में तीन गोली मार दी । गोली लगते ही भोला जमीन पर गिर गया और दम तोड़ दिया। भोला यादव के चार बेटे हैं । भोला यादव और उनकी पत्नी अपने सबसे बड़े बेटे डब्लू और तीसरे नम्बर के बेटे संजय के साथ रहते हैं । वहीं, दूसरा बेटा प्रमोद और चौथा बेटा पंकज अपने हिस्से की जमीन लेकर अलग रह रहा है । वहीं, एक जमीन को लेकर उनका अपने ही एक बेटे प्रमोद से 2014 से विवाद चल रहा था। वह चाहता था कि पिता उसे जमीन दे दे, लेकिन भोला इसके लिए तैयार नहीं थे ।

कोई एक सप्ताह पहले प्रमोद को इस बात की जानकारी मिली कि उसके पिता विवादित जमीन बेचने जा रहे हैं और उसके लिए किसी से पैसे भी ले चुके हैं, तो वह उनसे खफा हो गया और अपने पिता की जान का दुश्मन बन बैठा । हत्या की वारदात के समय मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि प्रमोद ने अपने दो साथियों के साथ इस घटना को अंजाम दिया। गोली चलाने के बाद तीनों मौके से भाग गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS