ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
विदेशी शराब के साथ मुखिया का बेटा गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 25/4/2017 3:31:47 PM
विदेशी शराब के साथ मुखिया का बेटा गिरफ्तार

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में गुप्त सूचना के आधार पर जगदीशपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कनेरी गांव से शाहकुंड प्रखंड के सजौर पंचायत की मुखिया अरूणा देवी के पुत्र सनित राज उर्फ शनि कुमार को झारखंड निर्मित विदेशी शराब की 50 बोतलों के साथ गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। इस दौरान उसके दो साथी भागने में सफल रहे। 

जगदीशपुर थानाध्यक्ष अजीत कुमार सिंह ने मंगलवार को यहां बताया कि गिरफ्तार किए गए सनित राज के दो बैग से 750 एमएल की 10 , 350 एमएल की 10 और 180 एमएल की 30 विदेशी शराब की बोतलें बरामद की गई हैं। सनित राज ने पुलिस को बताया कि फरार आरोपी सजौर दादरी का विजय चौधरी और संतोष कुशवाहा है। एक अन्य आरोपी को वह नहीं जानता है। 
थानाध्यक्ष ने बताया कि फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। सनित उर्फ शनि बांका जिले के रजौन और भागलपुर जिले के शाहकुंड, नाथनगर, जगदीशपुर और गोराडीह क्षेत्र में देशी और विदेशी शराब का कारोबार किया करता था। वह होम डिलीवरी के माध्यम से अपना कारोबार चलाता था। लोगों का कहना है कि इस अवैध करोबार में उसका भाई भी सहयोग किया करता था। मुखिया पुत्र होने के कारण उसका कारोबार धड़ल्ले से चल रहा था।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS