ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
भागलपुर
भागलपुर में शरारती तत्वों ने न्यायिक अधिकारियों के चैंबर को बनाया निशाना, रिकॉर्ड जलाया
By Deshwani | Publish Date: 18/6/2018 4:27:09 PM
भागलपुर में शरारती तत्वों ने न्यायिक अधिकारियों के चैंबर को बनाया निशाना, रिकॉर्ड जलाया

 भागलपुर। भागलपुर जिले के नौगछिया दीवानी अदालत में कुछ अज्ञात व्यक्तियों न्यायिक अधिकारियों के पांच चैम्बरों में लूटपाट की और कई मुकदमों के रिकॉर्ड जला दिये। नौगछिया जिले की पुलिस अधीक्षक निधि रानी ने बताया कि ऐसा लगता है कि शरारती तत्वों ने आधी रात के वक्त चैम्बरों में घुसे क्योंकि उनकी मंशा विशेष मामलों के रिकार्ड नष्ट करने की थी।

रानी और भागलपुर के जिला न्यायाधीश राम श्रेष्ठ राय ने स्थिति का जायजा लेने के लिए आज सुबह अदालत परिसर का दौरा किया। दीवानी अदालत के सूत्रों ने दावा किया कि शरारती तत्वों ने दो कार्यालयों के लगभग सभी फाइलों को नष्ट कर दिया। इनमें अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी और अदालत के उप न्यायाधीश ओम सागर का कार्यालय शामिल है। अतिरिक्त जिला न्यायाधीश सुजीत कुमार सिंह के चैम्बर पर भी शरारती तत्वों ने हमला बोला है। सिंह का हाल ही में तबादला हुआ था। इसके अलावा सब डीविजनल न्यायिक दंडाधिकारी पी के पांडे के चैम्बर की चिटकनी टूटी हुई है। 
 
अधीक्षक ने बताया कि अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने इस संबंध में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ नौगछिया थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस मामले के दोषियों को पकड़ने के लिए खोजी कुत्तों की मदद लेगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS