ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
भागलपुर
जूता-मोजा पहनकर आने पर रोक को राजद ने सरकार का तुगलकी फरमान बताया
By Deshwani | Publish Date: 20/2/2018 12:57:49 PM
जूता-मोजा पहनकर आने पर रोक को राजद ने सरकार का तुगलकी फरमान बताया

भागलपुर। युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा मैट्रिक की वार्षिक परीक्षा में छात्र-छात्राओं को जूता और मोजा पहनकर आने पर रोक लगाने जैसे निर्देश का निंदा करते हुए कहा है कि यह नीतीश सरकार की तुगलकी व तानाशाही फरमान है।

इस निर्देश को सरकार वापस ले। उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री पहले राज्य में व्याप्त शैक्षणिक अराजकता पर ध्यान दे। शैक्षणिक संस्थानों में पढ़ाई का माहौल बिल्कुल समाप्त हो चुका है। सरकार के संरक्षण में शिक्षा माफिया का साम्राज्य फैला हुआ है। रहे हैं। परीक्षा के प्रश्नपत्र के पहले ही लीक हो जाते है। इस तरह का कारनामा शिक्षा माफिया बगैर सरकार के संरक्षण के नहीं करते हैं। नीतीश सरकार पर जनता का भरोसा उठ गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS