ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
बिहार
तीन अप्रैल को दवा विक्रेता लगाएंगे काला बिल्ला
By Deshwani | Publish Date: 31/3/2017 4:18:40 PM
तीन अप्रैल को दवा विक्रेता लगाएंगे काला बिल्ला

प्रतीकात्मक फोटो

भागलपुर, (हि.स.)। बिहार के भागलपुर केमिस्ट एवं ड्रगिस्ट एसोसिएशन की एक बैठक ठाकुर लेन में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष घनश्याम दास कोटरीवाल ने की जबकि संचालन सचिव प्रशांत कुमार ठाकुर ने किया। इस बैठक में यह निर्णय लिया गया कि आगामी तीन अप्रैल को दवा विक्रेता काला बिल्ला लगाकर काम करेंगे। 

इस दौरान केन्द्रीय कानून ड्रग एक्ट 1940 एवं नियम 1945 के नये प्रावधानों का विरोध किया गया । इस कानून को अविलम्ब वापस लेने की मांग की गई। इस मौके पर अध्यक्ष ने कहा कि दुकानों में फार्मासिस्ट की अनिवार्यता है जबकि वर्तमान में इसका कोई औचित्य नहीं है । उन्होंने कहा कि वर्तमान में राज्य में चालीस हजार दुकानें संचालित है । इस आदेश के बाद 90 फीसदी दुकानें बंद हो जाएगी । इस निर्णय के खिलाफ दवा विक्रेता तीन अप्रैल को काला बिल्ला लगाकर काम करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS