ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
भागलपुर के उपमहापौर राजेश वर्मा को जान से मारने की धमकी
By Deshwani | Publish Date: 4/11/2017 12:12:39 PM
भागलपुर के उपमहापौर राजेश वर्मा को जान से मारने की धमकी

 भागलपुर, (हि.स.)। बिहार के भागलपुर नगर निगम के डिप्टी मेयर राजेश वर्मा को फोन पर अपराधियों ने जान से मारने की धमकी दी है। डिप्टी मेयर की पत्नी पूजा वर्मा के मोबाइल पर अपराधियों ने फोन कर यह धमकी दी है। जानकारी मिलने पर पटना से डिप्टी मेयर ने एसएसपी को फोन कर घटना की जानकारी दी। मामले में आदमपुर थाने में अज्ञात अपराधी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। 

आदमपुर थाना पहुंचे डिप्टी मेयर के भाई विष्णु वर्मा ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे अपराधी ने मोबाइल नंबर 8294339348 से फोन किया। छोटे भाई की पत्नी ने फोन उठाया। फोन करने वाले ने डिप्टी मेयर का नाम लेकर धमकी दी कि वह बहुत बन रहा है, जान से मार देंगे। वह घर से निकलना बंद कर दे। इतना सुनते ही डिप्टी मेयर की पत्नी ने फोन काट दिया लेकिन उसके बाद से अपराधियों द्वारा 21 बार कॉल की गई। 
 
जानकारी के मुताबिक मोबाइल का सिम किसी चुन्ना यादव के नाम पर जारी हुआ है। धमकी से घबराई पूजा वर्मा ने पति राजेश वर्मा को फोनकर घटना की जानकारी दी। एसएसपी को घटना की जैसे ही जानकारी मिली, उन्होंने सिटी डीएसपी शहरयार अख्तर को तुरंत जांच के लिए आदमपुर थाना भेजा। उधर इस धमकी से उपमेयर के घर में दशहत का माहौल बना हुआ है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS