ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
बिहार
भागलपुर के उपमहापौर राजेश वर्मा को जान से मारने की धमकी
By Deshwani | Publish Date: 4/11/2017 12:12:39 PM
भागलपुर के उपमहापौर राजेश वर्मा को जान से मारने की धमकी

 भागलपुर, (हि.स.)। बिहार के भागलपुर नगर निगम के डिप्टी मेयर राजेश वर्मा को फोन पर अपराधियों ने जान से मारने की धमकी दी है। डिप्टी मेयर की पत्नी पूजा वर्मा के मोबाइल पर अपराधियों ने फोन कर यह धमकी दी है। जानकारी मिलने पर पटना से डिप्टी मेयर ने एसएसपी को फोन कर घटना की जानकारी दी। मामले में आदमपुर थाने में अज्ञात अपराधी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। 

आदमपुर थाना पहुंचे डिप्टी मेयर के भाई विष्णु वर्मा ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे अपराधी ने मोबाइल नंबर 8294339348 से फोन किया। छोटे भाई की पत्नी ने फोन उठाया। फोन करने वाले ने डिप्टी मेयर का नाम लेकर धमकी दी कि वह बहुत बन रहा है, जान से मार देंगे। वह घर से निकलना बंद कर दे। इतना सुनते ही डिप्टी मेयर की पत्नी ने फोन काट दिया लेकिन उसके बाद से अपराधियों द्वारा 21 बार कॉल की गई। 
 
जानकारी के मुताबिक मोबाइल का सिम किसी चुन्ना यादव के नाम पर जारी हुआ है। धमकी से घबराई पूजा वर्मा ने पति राजेश वर्मा को फोनकर घटना की जानकारी दी। एसएसपी को घटना की जैसे ही जानकारी मिली, उन्होंने सिटी डीएसपी शहरयार अख्तर को तुरंत जांच के लिए आदमपुर थाना भेजा। उधर इस धमकी से उपमेयर के घर में दशहत का माहौल बना हुआ है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS