ब्रेकिंग न्यूज़
कार और ट्रक की भीषण टक्कर में मुजफ्फरपुर के चार लोगों की मौत, एक अन्य घायलअमेरिकी विदेश मंत्री माइक पॉम्पियो ने की प्रधानमंत्री मोदी और विदेश मंत्री से की मुलाकातखुला विश्व प्रसिद्ध शक्तिपीठ कामाख्या मंदिर का कपाट, श्रद्धालुओं ने किए मां के दर्शनअगस्ता वेस्टलैंड केस: राजीव सक्सेना को सुप्रीम कोर्ट से झटका, विदेश जाने पर लगा रोकऔषधीय गुणों से युक्त कालमेघ का करें खेती, आय के साथ रोगों के लिए नहीं जाना पड़ेगा अस्पतालबाॅलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने शेयर की ऐसी फोटो, इंटरनेट पर मचा धमालहाईटेंशन की चपेट में आयी बस, चार यात्रियों की मौत, 27 झुलसे, परिजनों ने की सरकार से मुआवजा की मांगगृहमंत्री शाह आज से दो दिवसीय कश्मीर दौरे पर, अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा व्यवस्था का लेंगे जायजा
बिहार
रुद्राक्ष महाभिषेक के लिए सामूहिक पाठ
By Deshwani | Publish Date: 4/11/2017 11:37:29 AM
रुद्राक्ष महाभिषेक के लिए सामूहिक पाठ

 भागलपुर, (हि.स.)। बिहार के भागलपुर में अंग क्षेत्र में पहली बार और देश में दूसरी बार होने वाले सबसे बड़े श्री रुद्राक्ष महाभिषेक कार्यक्रम के सफलता के निमित आज विधान पार्षद डॉ. एन के यादव के नेतृत्व में बाबा बूढ़ानाथ मंदिर प्रांगण में सामूहिक रूप से 11 बार हनुमान चालीसा का पाठ किया गया और पूजन किया गया। उपस्थित धर्म प्रेमियों को संबोधित करते हुए भाजपा के जिलाध्यक्ष रोहित पांडे ने कहा कि हनुमान जी शक्ति के ध्वज वाहक हैं। उनके पूजन से हमें ऊर्जा मिलती है और यज्ञ में सफलता भी मिलती है।

इसलिए 6-10 नवम्बर तक चलने वाले पांच लाख इक्यावन हजार रुद्राक्ष महाभिषेक को सफल बनाने के लिए आज हम सभी एकजुट होकर हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे हैं। वहीं मंदिर में आयोजित इस कार्यक्रम को पार्षद संजय सिन्हा, दिनेश सिंह, प्रद्युम्न प्रसाद, संतोष कुमार आदि ने भी संबोधित किया व इस चालीसा पाठ का उद्देश्य समझाया। वहीं कार्यक्रम में मुख्य रूप से मुकेश कुमार सिंह, दिलीप निराला, रोशन सिंह, उमाशंकर, सुबोध सिंह, श्यामल किशोर मिश्र,मृदुल मिश्रा के अलावा अनेक धर्म प्रेमी शामिल थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS