ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रुद्राक्ष महाभिषेक के लिए सामूहिक पाठ
By Deshwani | Publish Date: 4/11/2017 11:37:29 AM
रुद्राक्ष महाभिषेक के लिए सामूहिक पाठ

 भागलपुर, (हि.स.)। बिहार के भागलपुर में अंग क्षेत्र में पहली बार और देश में दूसरी बार होने वाले सबसे बड़े श्री रुद्राक्ष महाभिषेक कार्यक्रम के सफलता के निमित आज विधान पार्षद डॉ. एन के यादव के नेतृत्व में बाबा बूढ़ानाथ मंदिर प्रांगण में सामूहिक रूप से 11 बार हनुमान चालीसा का पाठ किया गया और पूजन किया गया। उपस्थित धर्म प्रेमियों को संबोधित करते हुए भाजपा के जिलाध्यक्ष रोहित पांडे ने कहा कि हनुमान जी शक्ति के ध्वज वाहक हैं। उनके पूजन से हमें ऊर्जा मिलती है और यज्ञ में सफलता भी मिलती है।

इसलिए 6-10 नवम्बर तक चलने वाले पांच लाख इक्यावन हजार रुद्राक्ष महाभिषेक को सफल बनाने के लिए आज हम सभी एकजुट होकर हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे हैं। वहीं मंदिर में आयोजित इस कार्यक्रम को पार्षद संजय सिन्हा, दिनेश सिंह, प्रद्युम्न प्रसाद, संतोष कुमार आदि ने भी संबोधित किया व इस चालीसा पाठ का उद्देश्य समझाया। वहीं कार्यक्रम में मुख्य रूप से मुकेश कुमार सिंह, दिलीप निराला, रोशन सिंह, उमाशंकर, सुबोध सिंह, श्यामल किशोर मिश्र,मृदुल मिश्रा के अलावा अनेक धर्म प्रेमी शामिल थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS