ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
जमीनी विवाद को लेकर बमबारी, दो घायल
By Deshwani | Publish Date: 23/3/2017 5:27:17 PM
जमीनी विवाद को लेकर बमबारी, दो घायल

भागलपुर। बिहार में भागलपुर के मानिकपुर मोहल्ले में जमीनी विवाद को लेकर हुई बमबाजी की घटना में दो लोग जख्मी हो गए । इस घटना में घायल हुए अमित कुमार झा और अशोक राम को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया । बाद में दोनों ने बबरगंज थाना में दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। घायल अमित ने बताया कि वे घर के बगल में चार-पांच लोगों के साथ गपशप कर रहे थे तभी गणेश मंडल सिकंदर राम ने गाली गलौज करना शुरू कर दिया और तीन बम विस्फोट कर दिया। जिसमें वह और उनके साथी अशोक राम जख्मी हो गए। अमित ने बताया कि गणेश मंडल और उनके बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। 
इसी कारण उसपर बम से हमला हुआ। घटना के संबंध में सिटी डीएसपी शहरयार अख्तर ने कहा कि मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ है। पूर्व में पीड़ित द्वारा अभियुक्त के खिलाफ थाने में दर्ज कराई गई थी। इसी का बदला लेने के लिए अभियुक्त ने हमला किया है। इस मामले के एक आरोपी सिकंदर राम को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS